1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. man reaches hospital with snake in his hands for treatment in bihar

घर में जिस सांप ने काटा, उसी को हाथ में उठाकर इलाज कराने अस्पताल पहुंचा युवक

By Rajat Kumar
Updated Date
सांप के साथ अस्पताल पहुंचा युवक
सांप के साथ अस्पताल पहुंचा युवक
Prabhatkhabar

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सर्प दंश का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है. घटना बेगूसराय के नवकोठी की है, जहां एक जहरीले सर्प ने युवक को डंस लिया. इसके बाद घबराने या भागने के बजाय युवक ने अपने हाथों से उस सांप को धर दबोचा और उसे लेकर अपने अस्पताल पहुंच गया.

बेगूसराय के सदर अस्पाताल में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब एक युवक अपने हाथ में जहरीले सांप लिए पीएचसी पहुंच गया. थाना क्षेत्र के रजाकपुर वार्ड नंबर 10 निवासी संजय कुमार सहनी अपने पड़ोसी के घर में सांप के छिपे होने की सूचना पाकर पहुंचा. सांप को घर से निकाल कर भगाने के क्रम में सांप ने उसे बायें हथेली पर दो बार डस लिया. संजय सहनी तथा अन्य लोगों की मदद से डसने के बाद सांप को पकड़ लिया.तथा इलाज कराने के उद्देश्य से पीएचसी नावकोठी पहुंचा.

पीएचसी में सांप देख लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. हाथ से खून बहते देख पीएचसी प्रभारी डाॅक्टर राजीव रंजन चौधरी ने तत्काल एंबुलेंस से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. हालांकि सदर अस्पताल पहुंचने से पहले युवक बेहोश हो गया था. बेगूसराय में युवक का इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें