27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो की चपेट में आने से मजदूर की मौत

बेगूसराय में रविवार की शाम सड़क हादसे में अज्ञात ऑटो की चपेट में आने से एक ओवरब्रिज कंस्ट्रक्शन में काम करने वाले मजदूर की मौत हो गयी.

बीहट.

बेगूसराय में रविवार की शाम सड़क हादसे में अज्ञात ऑटो की चपेट में आने से एक ओवरब्रिज कंस्ट्रक्शन में काम करने वाले मजदूर की मौत हो गयी. घटना बरौनी प्रखंड क्षेत्र के तिलरथ के समीप की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के बेगमसराय वार्ड चार निवासी रामानंद सहनी के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि बीती शाम मृतक अपने काम से वापस घर लौट रहे थे, इसी क्रम में एक ऑटो ने उन्हें ठोकर मार दी. मृतक के पुत्र धर्मेश कुमार ने बताया कि मोबाइल पर किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना दी थी. तब तक स्थानीय लोगों ने उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां से घायल की स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन सदर अस्पताल द्वारा भी उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. पटना जाने की व्यवस्था कर ही रहे थे कि उनकी मौत हो गयी. इस मामले में घटनास्थल के बारे में पूछे जाने पर मृतक का पुत्र सही-सही जानकारी देने में असफल था. हालांकि संबंधित थाना से पूछने पर बताया गया कि ऐसी किसी घटना की कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

आर्म्स एक्ट का आरोपित गिरफ्तार : नावकोठी.

नावकोठी पुलिस ने पहसारा पूर्वी पंचायत के पीरनगर से आर्म्स एक्ट के नामजद आरोपित को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नामजद आकाश कुमार उर्फ फुटो है. गांव के ही जगरनाथ कुमार ने कृष्णाष्टमी मेला के दौरान हथियार का भय दिखाकर बाइक छीनने का आरोप लगाकर थाना कांड संख्या 119/23 के तहत सितंबर 23 को कांड अंकित कराया था. पुलिस को उक्त तिथि से वांछित नामजद की तलाश थी. इस गिरफ्तारी में सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार तथा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार : बेगूसराय.

नगर थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे एक अपराधी को एक देसी कट्टा,एक जिंदा कारतुस, दो मोबाइल व एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी की पहचान बरौनी थाने के तिलरथ निवावसी रिषभ कुमार के रूप में की गयी. एसपी मनीष ने जानकारी देते हुए बताया कि एमआरजेडी कॉलेज के पीछे लीची बगान से अपराध की योजना बना रहे उक्त अपराधी को गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें