25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुष्कर्म के प्रयास के मामले में फरार तत्कालीन सीओ गिरफ्तार

दुष्कर्म का प्रयास करने के संगीन मामले में आरोपित सीओ इंद्रदेव राम को घटना के दो साल बाद बुधवार की रात गिरफ्तार किया गया.

तेघड़ा. दुष्कर्म का प्रयास करने के संगीन मामले में आरोपित सीओ इंद्रदेव राम को घटना के दो साल बाद बुधवार की रात गिरफ्तार किया गया. वे तेघड़ा थाना क्षेत्र के रातगांव के पूर्व मुखिया सुमन कुमारी के पति हैं. बताते चलें कि तत्कालीन कटिहार प्रभारी सीओ इंद्रदेव राम अपने घर की नौकरानी नाबालिग किशोरी से शराब के नशे में 22 मई 2022 को घर में काम करने के दौरान छेड़खानी करने लगा और दुष्कर्म का प्रयास किया. लड़की के लगातार विरोध और हाथापाई करने के बाद लड़की ने सीओ को किचन से बाहर कर अपने आप को किचन में बंद कर लिया. इसी बीच आरोपी सीओ की पत्नी रातगांव की पूर्व मुखिया सुमन कुमारी आ गयी और उसने दरवाजा खोलवाया. इसके बाद सीओ ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को नहीं बताने, जान से मारने की धमकी और रुपये पैसा देने की बात कहने लगा. पीड़ित लड़की घूंट घूंट कर मर रही थी और अचानक उसने 25 मई 2022 को रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन आगे कूद जान देने की कोशिश की. इस घटना में पीड़ित लड़की बुरी तरह घायल हो गयी और उसके एक पैर भी काटने पड़ गये. चार पांच दिन की बेहोशी के बाद 05 जून 2022 को पीड़िता के होश में आने के बाद नगर थाना महिला पुलिस पदाधिकारी ने फर्द बयान दर्ज किया और 06 जून 2022 को तेघड़ा थाना में तत्कालीन सीओ इंद्रदेव राम पर संगीन मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी. जानकारों की मानें तो तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत दुलारपुर वार्ड एक निवासी रातगांव पंचायत पूर्व मुखिया सुमन कुमारी का पति सीओ इंद्रदेव राम पिछले 20 दिनों से अपने तेघड़ा दुलारपुर आवास पर था और मानसिक रूप से काफी परेशान था. इसी बीच तेघड़ा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की गयी. गिरफ्तारी की पुष्टि डीएसपी तेघड़ा डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद ने की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें