बजट सत्र में आंदोलन करेंगे माध्यमिक शिक्षक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेगूसराय : शिक्षकों के सवाल पर आगामी बजट सत्र में मुकम्मल आंदोलन किया जायेगा. जिसके लिए सभी शिक्षकों को पूरी एकजुटता के साथ अपनी आवाज बुलंद करनी होगी. इसी को लेकर 21 जनवरी को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का स्थापना दिवस सह जिलास्तरीय कन्वेंशन का आयोजन बीएसएस कॉलेजिएट प्लस टू विद्यालय में सुबह 11:30 बजे से आयोजित किया गया है.

उक्त बातें सोमवार को जिला माध्यमिक शिक्षक की आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव डॉ सुरेश प्रसाद राय ने कहीं. जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष उमानंद चौधरी ने प्लस टू स्तर तक के नियोजित शिक्षकों एवं पुस्तकालयाध्य्क्षो की सेवा शर्त लागू करने की मांग की.
विभिन्न संस्थानों में काम करने वाले शिक्षकों की सेवाओं को एक साथ जोड़ने,नियमित शिक्षकों की भांति नियोजित शिक्षकों को भी 10 वर्ष,20 वर्ष एवं 30 वर्ष की सेवा पर सुनिश्चित वृत्ति उन्न्यन योजना का लाभ देने की भी बात कही. उन्होंने जिला स्तरीय कन्वेंशन को सफल बनाने की अपील जिले के शिक्षकों से की. इस मौके पर संघ के राज्य कार्यसमिति सदस्य सुबोध कुमार,जिला सचिव रंजीत कुमार, शिक्षक नेता भगीरथ प्रसाद राय, रामज्ञा राय,सुदर्शन कुमार, अरविंद कुमार, प्रभात कुमार शर्मा समेत अन्य शिक्षक प्रतिनिधि उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें