31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Viral Teacher का हर किसी को क्लास में होता है इंतज़ार, जानें फिर क्यों हो रहे वायरल…

Baidyanath Rajak बच्चों को अपने पढ़ाने के तौर-तरीकों को लेकर बीते कई महीनों से सुर्खियां बटोर रहे चर्चित शिक्षक बैद्यनाथ रजक को उनके छात्र भी बहुत प्यार करते हैं. यही कारण है कि उनके छात्रों को उनके क्लास का इंतजार रहता है.

चर्चित शिक्षक बैद्यनाथ रजक (Viral Teacher Baidyanath Rajak) एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं. दुर्गा पूजा पर लगने वाले मेला पर गया उनका गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, समस्तीपुर के रहने वाले बैद्यनाथ रजक ने यह गाना अपने क्लास के बच्चों को जागरुक करते हुए गया है. इससे पहले वे आपदा, लू और खेल-खेल में हिंदी से अंग्रेजी में वाक्य बनाने पर बच्चों के लिए गाना का वीडियो बनाया था. उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. जिससे उनकी खूब तारीफ हुई थी.

बैद्यनाथ रजक का एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस बारवे मेला में किस प्रकार से रहना है यह सब कुछ अपने गाना के माध्यम से बच्चों को बता रहे हैं. बच्चों को अपने पढ़ाने के तौर-तरीकों को लेकर बीते कई महीनों से सुर्खियां बटोर रहे चर्चित शिक्षक बैद्यनाथ रजक को उनके छात्र भी बहुत प्यार करते हैं. यही कारण है कि उनके छात्रों को उनके क्लास का इंतजार रहता है.

Also Read: Indian Railways: 4 TTE भर रहे हैं रेलवे का खजाना, एक साल में वसूले चार करोड़ जुर्माना
कैसे चर्चा में आए शिक्षक बैद्यनाथ रजक?

समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक कन्या विद्यालय मालदह में शिक्षक बैद्यनाथ रजक कार्यरत हैं. जमीन पर पढ़ाने के तौर तरीके से संबंधित इनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ था. इसके बाद इन्होंने पढ़ाई के तौर तरीके से लेकर आपदा से कैसे बचा जाए इसको लेकर खासतौर पर बच्चों को यह प्रशिक्षित करने के उदेश्य से वीडियो बनाया. शिक्षक बैद्यनाथ रजक (Baidyanath Rajak Samastipur Bihar) खुद गीत गाकर बच्चे को नए-नए तरीकों से पढ़ाया ताकि उन्हें आसानी से सारी चीज समझ आ सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें