26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो ट्रकों की भीषण टक्कर में एक ट्रक चालक की दर्दनाक मौत, दोनों ट्रक को पुलिस ने किया जब्त

औरंगाबाद मे दो ट्रकों की भीषण टक्कर मे एक ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस दोनों ट्रकों को जब्त करते हुए फिलहाल जांच मे जुट गई है.

औरंगाबाद.राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर बारुण थाना क्षेत्र के रेलवे ब्रिज के समीप दो ट्रकों की टक्कर में एक 30 वर्षीय ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत बरौरा गांव निवासी विजय चौहान के पुत्र मिथलेश चौहान के रूप में हुई है. वैसे मृतक का पैतृक गांव रोहतास के कोशडीहरा गांव में है.

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि मिथिलेश ट्रक चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. उत्तरप्रदेश के बनारस से ट्रक पर चावल लेकर धनबाद के लिए चला था. जैसे ही बारुण थाना क्षेत्र के रेलवे ब्रिज के समीप पहुंचा. इसी दौरान दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही मिथिलेश की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों के भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बारुण थाना पुलिस को दी. सूचना पर बारुण थाना के दरोगा सत्येंद्र सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों ट्रक को कब्जे में लेकर थाना पहुंचाया. वही मृतक की पहचान कर घटना की सूचना परिजनों को दी. सूचना के बाद परिजन थाना पहुंचे और शव को देखते ही चीत्कार उठे. बारुण थाना की पुलिस परिजनों से फर्द बयान कराकर पोस्टमार्टम के प्रक्रिया पूरी कराई और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पता चला कि मृतक के दो बेटा व एक बेटी है.

बारुण थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि दो ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हुई है. फिलहाल दोनों ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद से परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है तो वही गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजें की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें