27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कटा एक दिन का वेतन, मांगा स्पष्टीकरण, होगी कार्रवाई

औरंगाबाद : बिहार सरकार द्वारा सरकारी कर्मियों के पदाधिकारियों व कर्मियों को ड्रेस कोड में आने की नसीहत दी है. साथ ही साथ कहा है कि जींस पैंट में जो पदाधिकारी व कर्मी आते हैं, उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जायेगी. सरकार द्वारा जारी किये गये आदेश का अनुपालन जिला योजना पदाधिकारी ने डीआरसीसी में […]

औरंगाबाद : बिहार सरकार द्वारा सरकारी कर्मियों के पदाधिकारियों व कर्मियों को ड्रेस कोड में आने की नसीहत दी है. साथ ही साथ कहा है कि जींस पैंट में जो पदाधिकारी व कर्मी आते हैं, उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

सरकार द्वारा जारी किये गये आदेश का अनुपालन जिला योजना पदाधिकारी ने डीआरसीसी में शुरू कर दिया है. जिला योजना पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि यहां कार्यरत पदाधिकारियों व कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि महिला कर्मी सलवार सूट व पुरुष फॉर्मल पैंट-शर्ट में ड्यूटी करने के लिए आयेंगे.
इसका अनुपालन कड़ाई किया जायेगा. यदि जांच के दौरान कोई भी कर्मी या पदाधिकारी ड्रेस कोड में नहीं पाये जायेंगे तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी. गौरतलब है कि पहले यहां कर्मचारी तरह-तरह के फैंसी ड्रेस पहनकर ड्यूटी करने आते थे. पर अब इस पर पाबंदी लगा दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें