28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘आम आदमी की जेब काट रही एनडीए सरकार’, जगदीशपुर में पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, जानें क्या कहा…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सातवें चरण की वोटिंग से पहले सोमवार को बिहार पहुंचे. जहां उन्होंने बैक टू बैक तीन जनसभाओं को संबोधित किया. बख्तियारपुर और पालीगंज में पहली दो सभा करने के बाद वो आरा के जगदीशपुर पहुंचे.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को बिहार में इंडिया गठबंधन समर्थित प्रत्याशियों के पक्ष में तीन जनसभाएं की. पटना साहिब और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद वो आरा के जगदीशपुर पहुंचे. जहां सवारथ साहू उच्च विद्यालय के खेल मैदान में उन्होंने भाकपा माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को भगवान ने नीचे भेजा है. भगवान ने नरेंद्र मोदी जी को अदाणी जी का काम करने के लिए नीचे भेजा है.

आम आदमी की जेब काट रही एनडीए सरकार

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 10 साल तक अदाणी के लिए काम किया. अदाणी विदेश से कोयला खरीदते हैं. भारत पहुंचते ही यह कोयले की कीमत बढ़ा देता है. उन्होंने कहा कि अंबानी-अदाणी भारत में चीन का सामान बेचते हैं. नरेंद्र मोदी आपके जीएसटी का पैसा अंबानी-अदाणी समेत 22 लोगों को देते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि एनडीए सरकार आम आदमी की जेब काट रही है.

गरीबों के बैंक खाते में जाएगा, एक लाख रुपए खटाखट, खटाखट, खटाखट…

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी सिर्फ इधर-उधर की बातें करेंगे, लेकीन मजदूरों के मुद्दों की बात नहीं करेंगे. देश के गरीब और गरीब होते जा रहे हैं, अमीर और अमीर. देश में सिर्फ 25 से 30 लोग ही अमीर हैं बाकी करोड़ों लोग गरीबी में जी रहे हैं. कांग्रेस इन सभी समस्या को झटके में खत्म कर देगी.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद सबसे पहले हम करोड़ों लखपति बनाने जा रहे हैं. हर गांव और शहर में गरीबों की एक लिस्ट बनाई जाएगी. जिसमें हर परिवार से एक महिला का नाम शामिल किया जाएगा. उन सभी गरीब लोगों के बैन खाते में हमारी सरकार में एक लाख रुपए चला जाएगा, वो भी खटाखट, खटाखट, खटाखट…

तेजस्वी यादव भी हुए हमलावर

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोग जानते हैं कि हमे चोट लगी है, इसलिए बैठ कर बोलना पर रहा है. लेकिन मेरा दर्द से ज्यादा हमारे नौजवानों की बेरोजगारी के दर्द है. चुनाव में मुद्दों की बात होनी चाहिए. लेकिन हमारे प्रधानमंत्री बेकार की बातें करते हैं. मुद्दों की बात नहीं करते. उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि पहले प्रधानमंत्री जी को महंगाई दाएं लगती थी, अब महबूबा लगने लगी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की भाषा का स्तर इतना गिर चुका है कि कोई भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहते. क्या बात करते हैं? मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा ऐसी बातों का वो जिक्र करते हैं ये उनके लिए मुद्दा है. हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से चुटकी लेते हुए कहा कि मिजाज रखिए टना टन टना टन.. नौकरी मिलेगा फटाफट फटाफट.. बहनों के खाते में लाख रुपया जाएगा खटाखट खटाखट खटाखट.. बीजेपी हो जाएगा सफासट.. कांग्रेस-लालटेन पर वोट मिलेगा ठकाठक ठकाठक.. 

Also Read: तेजस्वी बोले ‘खटाखट..खटाखट..’ और मंच पर मुस्कुराते रहे राहुल गांधी, जेल भेजने की बात पर पीएम मोदी को जवाब दिया…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें