1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. dm inspected on complaint of malfunction in isolation center strict instructions given after investigation

आइसोलेशन सेंटर में कुव्यवस्था की शिकायत पर डीएम ने किया निरीक्षण,जांच के बाद दिये सख्त निर्देश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

फारबिसगंज: एएनएम नर्सिंग स्कूल में संचालित आइसोलेशन सेंटर का गुरुवार को डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने औचक निरीक्षण कर वहां के व्यवस्था का बड़े ही बारीकी से जायजा लिया. इस क्रम में डीएम ने अनुमंडलीय अस्पताल के परिसर में बनने वाले ट्रॉमा सेंटर के लिए जमीन का भी निरीक्षण किया व सिविल सर्जन से इस संदर्भ में जानकारी लेते हुए उन्हें प्रस्तावित ट्रॉमा सेंटर निर्माण के लिए प्रस्ताव भेजने व ट्रॉमा सेंटर बनने वाले अस्पताल परिसर के जमीन को मापी कराने सहित अन्य कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये.

आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण करने के बाद डीएम ने अनुमंडलीय अस्पताल के परिसर में अपने कनीय अधिकारियों, सिविल सर्जन, अस्पताल उपाधीक्षक, अस्पताल व आइसोलेशन सेंटर में भोजन उपलब्ध कराने वाले साफ सफाई का कार्य को संचालित करने वाले एनजीओ के कांट्रेक्टर सहित चिकित्सकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की.

आयोजित बैठक के दौरान डीएम ने सिविल सर्जन, अस्पताल उपाधीक्षक, चिकित्सकों व अस्पताल व आइसोलेशन सेंटर में भोजन उपलब्ध कराने वाले एजेंसियों को कई कड़े व महत्वपूर्ण निर्देश भी दिये. बैठक के उपरांत डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने पत्रकारों को बताया कि आइसोलेशन सेंटर के निरीक्षण के बाद आइसोलेशन सेंटर को सुदृढ़ करने के लिए उन्होंने बैठक की है. डीएम ने कहा कि आइसोलेशन सेंटर के पूर्व से निर्धारित रोस्टर में बदलाव किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें