लापता मजदूर की लाश पानी भरे गड्ढे से बरामद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

फुलवारीशरीफ : पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के खैरा गांव से पिछले दस दिनों से लापता मजदूर अजय राम (45 वर्ष) की लाश गांव के बाहर पुल के निकट पानी भरे गहरे गड्ढे में मिली. अजय राम की लाश मिलने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों ने अजय की हत्या कर लाश को पानी भरे गड्ढे में फेंक देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि अजय का शव देखने पर पता चला की उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद बेरहमी से चेहरे को कूच कर पहचान छिपाने का पूरा प्रयास किया गया. कई दिनों से पानी में रहने के लाश काफी फूल गयी थी दुर्गंध भी अा रही थी.
पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है. वहीं मृतक के छोटे भाई अजीत ने बताया कि पुलिस को लिखित दी गयी है. इतना ही नहीं हत्या में पांच से छह लोगों के शामिल होने की आशंका जाहिर की गयी है.
परिजनों ने गौरीचक थाना की पुलिस को बताया है कि अजय राम 15 वर्षों से बगल के सरैयां गांव के किसान अरुण सिंह के यहां काम करते थे. अरुण सिंह के पास अजय राम का काफी मजदूरी का पैसा बकाया था जिसे मांगने पर विवाद हो रहा था. पिछले सात जनवरी को अजय राम अपने मालिक अरुण कुमार के घर सरैयां जाने के लिए निकला लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा.
परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद गौरीचक थाना में 15 जनवरी को उसके लापता होने का सनहा दर्ज कराया था. पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर ही रही थी की शनिवार को अजय की लाश बधार के पास पुल के नीचे गहरे पानी भरे गड्ढे में मिलने की खबर मिली. घर वाले बहुत खोज बिन किया लेकिन नहीं मिला जिससे घर वाले बहुत ही परेशान था शनिवार को लगभग दस बजे किसी ग्रामीण ने खेत घूमने के लिए निकला तो हल्ला किया.
इस पर गांव वाले पहुंचे और शव की पहचान की. जलकुंभी भरे गड्ढे में लाश को फेंक कर छिपाने का प्रयास किया गया. परिजनों ने साफ आरोप लगाया है कि अजय की हत्या कर लाश को चेहरा पर वार कर कूचने का पूरा प्रयास किया गया, ताकि उसकी न हो पाये.
वहीं पति की लाश मिलने के बाद पत्नी सोनी देवी छाती पीट-पीटकर विलाप करने लगी. गौरीचक थानेदार रामन कुमार ने बताया कि लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मजदूर की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें