36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरों ने एएसआइ के बंद घर का ताला तोड़ कर लाखों की संपत्ति उड़ायी

दानापुर : बेखौफ चोरों ने थाने के गाभतल अखाड़ा रोड निवासी व एएसआइ रजनीश कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर 20 हजार नकद व 13 लाख के जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी रजनीश ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नगर में […]

दानापुर : बेखौफ चोरों ने थाने के गाभतल अखाड़ा रोड निवासी व एएसआइ रजनीश कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर 20 हजार नकद व 13 लाख के जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी रजनीश ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नगर में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं से पुलिसिया गश्ती व सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है. एएसआइ रजनीश सीवान टाउन थाने में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को घर में ताला बंद कर पूरे परिवार के साथ शिरडी में दर्शन करने गये थे.

जब 29 दिसंबर को लौट कर घर आया तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है और अंदर एक कमरे व अलमारी का ताला टूटा हुआ था. कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस पहुंच कर छानबीन करने में जुट गयी. उन्होंने बताया कि चोरों ने अलमारी तोड़कर करीब 13 लाख के जेवरात व 20 हजार नकद चोरी कर लिये. उन्होंने बताया कि चोरों ने आराम से पूरे घर को खंगाल लिया है.
लोगों का कहना है कि हांडी साहिब गुरुद्वारा जाने के लिए इस मार्ग से सुबह से देर रात तक श्रद्धालुओं का आना-जाना लगा रहता है. इसके बाद भी इस मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए पुलिस व्यवस्था तक नहीं किया जाना आश्चर्यजनक है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.
पार्कों और कई इलाकों में सादे वेश में तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी
बेऊर जेल में चिकन व पुलाव की व्यवस्था
पटना. नववर्ष को लेकर बेऊर जेल में तैयारी की जा रही है. एक जनवरी को जेल प्रशासन की ओर से बंदियों के लिए चिकन व पुलाव की व्यवस्था की गयी है. इसके साथ जो बंदी शाकाहारी हैं, उनके लिए पनीर की व्यवस्था रहेगी. इस तरह की व्यवस्था पहली जनवरी को हमेशा रहती है. इस दौरान जेल के अधिकारी व सुरक्षाकर्मी भी रहेंगे. नववर्ष का पहला दिन बुधवार होने की वजह से नॉनवेज खाने की व्यवस्था की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें