32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार दिखा लुटेरों ने अनार से लदा वैन लूटा

खुसरूपुर : बीती देर रात तकरीबन एक बजे के आसपास पुरानी एनएच-30 हाइवे हरदासविघा के पेट्रोल पंप व टाटा स्टील सरिया गोदाम के बीच पहले से घात लगाये छह लुटेरों ने एक सफेद पिकअप वैन को हथियार का भय दिखाकर लूट लिया. इसके बाद बख्तियारपुर की तरफ फरार हो गये. इसके पूर्व भी यहां के […]

खुसरूपुर : बीती देर रात तकरीबन एक बजे के आसपास पुरानी एनएच-30 हाइवे हरदासविघा के पेट्रोल पंप व टाटा स्टील सरिया गोदाम के बीच पहले से घात लगाये छह लुटेरों ने एक सफेद पिकअप वैन को हथियार का भय दिखाकर लूट लिया. इसके बाद बख्तियारपुर की तरफ फरार हो गये.

इसके पूर्व भी यहां के फोरलेन व पुराने एनएच हाइवे पर लूटपाट व छिनतई जैसी दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुके हैं अपराधी. वैन मालिक मो कुदुस ने बताया कि सोमवार की शाम तकरीबन सात बजे हमारी पिकअप वैन मुजफ्फरपुर कांटी नरसंदा से अनार की 260 पेटी लोड होकर लखीसराय के लिए चली थी.
यह हरदासविघा के पेट्रोल पंप व टाटा स्टील सरिया प्लांट के बीच पहले से वहां पर पहले से घात लगाये कुल छह लोग हथियार के साथ थे. सभी लुटेरे सड़क किनारे बायीं ओर एक ट्रैक्टर पर सवार थे और पिकअप वैन जैसे ही ट्रैक्टर के समीप आयी, तो उन लुटेरों ने ट्रैक्टर को अचानक सड़क की दाहिनी ओर कर सड़क को जाम कर दिया.
फिर दो लुटेरे, जो चेहरे को रूमाल से ढके हुए थे, उन्होंने पिकअप वैन के ड्राइवर सुरेश साहनी व खलासी मुन्ना कुमार दोनों के साथ पहले मारपीट की. जब ड्राइवर व खलासी ने इसका विरोध किया, तो दोनों की कनपट्टी पर बंदूक तान दी और लुटेरों ने ड्राइवर से चाबी, दो मोबाइल व एक पर्स छीन लिया.
इसमें ड्राइवर का लाइसेंस व तेरह सौ रुपये थे. इसके बाद उन दोनों को हाथ-पैर बांधकर पास के एक गोभी के खेत में छोड़ दिया. किसी तरह दोनों ने अपना हाथ-पैर में बंधी रस्सी को खोलकर पास के पेट्राेल पंप पर किसी तरह पहुंचकर वहां के कर्मचारी को घटना की आपबीती बतायी.
उनके मोबाइल से स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस तुरंत पेट्रोल पंप पर पहुंची और पीड़ित को लेकर पुलिस जिप्सी से देर रात तक खोजबीन की पर कोई पता नहीं चल सका. पीड़ित ड्राइवर सुरेश साहनी ने स्थानीय थाने में इस घटना की लिखित शिकायत दर्ज की है.
जमीन के विवाद में दो गुटों में मारपीट, एक धराया
फतुहा. थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. पीड़ित पक्ष के पारसनाथ कुमार ने थाने में विरोधी गुट के खिलाफ मारपीट करने तथा पैसे छीन लिये जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है.
बताते चलें कि पीड़ित पारस कुमार भाजपा के ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष भी हैं. इसके पहले भी इनकी जमीन पर विरोधी गुट के द्वारा मारपीट की गयी थी, जिसमें पुलिस के साथ विरोधी गुट के लोगों ने हाथापाई भी की थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए विरोधी गुट के एक युवक को हिरासत में लिया है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें