प्रेम प्रसंग में मुजफ्फरपुर के युवक ने गेस्ट हाउस में किया सुसाइड

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर स्थित बख्शी गेस्ट हाउस के 107 नंबर कमरे में बुधवार को 22 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी. मृतक का नाम जितेंद्र कुमार यादव है और वह मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के बैरसिया गांव का रहने वाला है.

मृतक का बड़ा भाई नंदन कुमार यादव जब गेस्ट हाउस पहुंचे तो घटना का पता चला. पुलिस को युवक के कमरे से चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने प्रेम-प्रसंग का जिक्र किया है. इस वजह से पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
आत्महत्या से पहले भाई को किया फोन : पुलिस के दिये गये बयान में भाई नंदन कुमार ने कहा कि प्रेस प्रसंग का मामला घर वालों को पता था, लेकिन इतने बड़ा कदम उठा लेगा, इसका अंदेशा नहीं था. मरने से पहले दो बार फोन किया और आत्महत्या करने की जानकारी दी.
ऐसे में दौड़ते-भागते हुए जब संबंधित गेस्ट हाउस में आये तो फंदे पर भाई लटकता हुआ मिला. बरामद सुसाइड नोट में जितेंद्र ने एक लड़की से सच्चा प्यार करने का जिक्र किया है. वह जिले के ही एक लड़की से प्यार करता था.
मुजफ्फरपुर से आकर बुक कराया था गेस्ट हाउस
पुलिस की मानें तो वह मुजफ्फरपुर से पटना बुधवार को आया था. घटना के एक दिन पहले ही उसने गेस्ट हाउस बुक कराया. वह पटना क्यों आया और गेस्ट हाउस बुक कराने के पीछे क्या मकसद थी इसकी जांच की जा रही है.
सुसाइड नोट में उसने आरती से प्रेम करने का जिक्र किया था. साथ ही लिखा है कि मेरे मां, बाप व भाई सब निर्दोष हैं. मैं आरती से सच्चा प्यार करता हूं और जब वह नहीं मिली तो मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं. वहीं जिस लड़की का सुसाइड नोट में जिक्र है, पुलिस उससे पूछताछ करेगी. पुलिस की माने तो जितेंद्र जिससे प्यार करता था वह शादीशुदा है. मृतक के भाई ने भी अपने बयान में जानकारी दी है.
क्या कहते हैं थानाप्रभारी
प्रथम जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लगता है. युवक के मोबाइल नंबर से सीडीआर निकाल संबंधित लड़की से पूछताछ कर मामले की कार्रवाई की जायेगी.
मुकेश कुमार वर्मा, थाना प्रभारी, जक्कनपुर
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें