27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से फूटा गुस्सा, थाने में तोड़फोड़, लाठीचार्ज

सीतामढ़ी : कन्हौली थाने के लक्ष्मीनिया टोला निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह हंगामा किया और कन्हौली-सोनबरसा रोड पथ को जाम कर दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने के पास पहुंच गये. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने थाने में घुस […]

सीतामढ़ी : कन्हौली थाने के लक्ष्मीनिया टोला निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह हंगामा किया और कन्हौली-सोनबरसा रोड पथ को जाम कर दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने के पास पहुंच गये. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने थाने में घुस कर तोड़फोड़ की तथा पत्थर भी बरसाये. साथ ही थानाध्यक्ष राकेश गोसाई के आवास में घुसकर लोगों ने तोड़फोड़ की.
किसी तरह थानाध्यक्ष ने अपनी जान बचायी. रोड़ेबाजी से थाना परिसर में लगी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे फूट गये. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसमें कई लोगों को चोट लगी. पुलिस ने उपद्रव करनेवाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है.
23 दिसंबर को हुई थी हत्या खेत में मिला था शव
23 दिसंबर की शाम कन्हौली पंचायत के लक्ष्मीनिया गांव निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार का शव मिला था. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें राकेश कापड़ एवं अन्य को आरोपित किया.
प्राथमिकी के अनुसार, प्रेम-प्रसंग में उसकी हत्या की गयी. पिता का कहना है कि 22 दिसंबर की शाम 7.20 बजे अभिषेक बिना कुछ बताये घर से निकला था. इसके बाद रात 11.30 बजे कॉल करने पर मोबाइल बंद मिला. उसकी बहन के अनसुार, किसी लड़की के बुलाने पर ही अभिषेक घर से निकला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें