25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : बीसीसीएलकर्मियों को ओवरसीयर बनने का मौका, निकली वैकेंसी

विश्वकर्मा प्रोजेक्ट में संचालित आउटसोर्सिंग कंपनी द्वारा डंप किये जा रहे ओबी से हो रहे प्रदूषण के खिलाफ युवा बेरोजगार मंच धनसार ने बुधवार को सांसद पीएन सिंह और कुसुंडा महाप्रबंधक से शिकायत की है.

धनबाद : बीसीसीएलकर्मियों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी उन्हें ओवरसीयर बनने का मौका दे रही है. इस बाबत बीसीसीएल के जीएमपी (कर्मचारी स्थापना विभाग) की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक श्रम शक्ति बजट 2023-24 के तहत 15 ओवरसीयर (ग्रेड-सी) पद के लिए कंपनी के योग्य व सक्षम कर्मियों से आवेदन मांगे हैं. इसके लिए मैट्रिक व सिविल इंजीनियरिंग में मान्यता प्राप्त डिप्लोमा (तीन वर्ष कोर्स) उत्तीर्ण कर्मी आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू हो गयी है. मुख्यालय व इकाई तथा एरिया में आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी निर्धारित की गयी है. वहीं कंपनी कर्मचारी स्थापना विभाग में सात मार्च से पहले सभी प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि निर्धारित की गयी है. इसके लिए लिखित परीक्षा की संभावित तिथि 26 मार्च निर्धारित की गयी है.


ओबी डंप से हो रहे प्रदूषण के खिलाफ कुसुंडा जीएम से शिकायत

विश्वकर्मा प्रोजेक्ट में संचालित आउटसोर्सिंग कंपनी द्वारा डंप किये जा रहे ओबी से हो रहे प्रदूषण के खिलाफ युवा बेरोजगार मंच धनसार ने बुधवार को सांसद पीएन सिंह और कुसुंडा महाप्रबंधक से शिकायत की है. मंच की ओर से सौंपे गये पत्र में कहा गया है कि धनसार व आस-पास के इलाके में अत्यधिक धूल उड़ कर लोगों के घरों में आ रहा है. इस पर अविलंब रोक लगे. वहीं मंच ने धनसार लोडिंग प्वाइंट पर पेलोडर की जगह मजदूरों से ट्रक लोडिंग कराने की मांग की. कहा कि प्रबंधन द्वारा युवा बेरोजगार मंच को चौथा दंगल दिया जाए. वहीं 15 दिनों में मांगें पूरी नहीं होने पर आउटसोर्सिंग का काम बंद करा देने की चेतावनी भी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें