27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amit Shah : अमित शाह ने कहा, बंगाल में भाजपा को 30 सीटें दिला दीजिए, सारे सिंडिंकेट को हम जेल में डालेंगे

Amit Shah : अमित शाह ने कहा, मां, माटी और मानुष का नारा देकर ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनीं, लेकिन देखते ही देखते मां, माटी और मानुष का ये नारा... मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल गया है.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम लोकसभा सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी देवतानु भट्टाचार्य के समर्थन में रामपुरहाट में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, हमारे यहां गुजरात में कहते हैं कि जिले में एक भी नदी हो तो पूरा जिला समृद्ध हो जाता है. यहां बीरभूम जिले में 19 नदियां हैं, लेकिन टीएमसी के अत्याचारी शासन के कारण ये नदियां भ्रष्टाचार और अवैध रेत खनन का अड्डा बनी हैं. टीएमसी के ये सिंडिंकेट अवैध रेत खनन, पत्थर, कोयला और पशु तस्करी में लिप्त हैं और ये सिंडिंकेट ममता बनर्जी के भतीजे की शह पर चलती है. मैं आप सभी को एक वादा करता हूं, इस बार बंगाल में भाजपा को 30 सीटें दिला दीजिए, सारे सिंडिंकेट को हम जेल में डालेंगे.

बंगाल में चल रही है तानाशाही सरकार

अमित शाह ने कहा की बंगाल को टीएमसी के तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए भाजपा को लाना जरूरी है. बंगाल में अराजकता की स्थिति कायम हो गई है. बंगाल में तानाशाही सरकार चल रही है. बंगाल में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. उन्होंने कहा की पश्चिम बंगाल की मौजूदा सरकार के खिलाफ जनता एकजुट हो चुकी है. राज्य में इस लोकसभा चुनाव में बड़ा परिवर्तन आएगा. अमित शाह ने कहा की देश और बंगाल की जनता को परिवार वाद राज चाहिए या राम राज चाहिए. भतीजे को सीएम बनाने के लिए पूरी राज्य सरकार ताकत झोंक रही है लेकिन यदि पीएम मोदी जी को बनाना है तो देवतानु भट्टाचार्य को अपना वोट दे. अमित शाह ने कहा, तृणमूल का मतलब तुष्टिकरण ,माफिया और करप्शन है .

अयोध्या में राम मंदिर बने यह देश की जनता चाहती थी : अमित शाह

अमित शाह ने कांग्रेस सीपीएम और अन्य दलों के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा की 70 वर्षो से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य रोके रखे ये लोग. लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने महज पांच वर्षो में ही जो वादा आपसे किया था उस वादे के अनुसार राम मंदिर बनवा दिया .अयोध्या में राम मंदिर बने यह देश की जनता चाहती थी. श्री शाह ने कहा की ये लोग घुसपैठियों से डरते है. अमित शाह ने पुनः कश्मीर की 370 मुद्दे को भी उठाया. उन्होंने कहा की जिस कश्मीर को लेकर वर्षो से लटकाया कर रखा गया था उसे हमारे प्रधानमंत्री ने हटा दिया. कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बना दिया.

WB News : नरेन्द्र मोदी ने संदेशखाली की महिलाओं से जानें क्या बात-चीत की

तृणमूल का मतलब तुष्टिकरण ,माफिया और करप्शन है: अमित शाह

बंगाल में को मुफ्त का आटा चावल राशन में मिलता है वह नरेंद्र मोदी जी ने भेजा है.देश के बारह करोड़ लोगों के घरों में शौचालय बनाने का काम मोदी जी ने किया है.चार करोड़ गरीबों को घर दिया है.देश के दस करोड़ लोगों को मुफ्त गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया है.वही देश के 14 करोड़ लोगों के घरों में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया है. लेकिन ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी के विकास मूलक कार्यों को बंगाल में नहीं लागू करती जिससे बंगाल की जनता इससे मरहूम है. यदि इन सभी योजनाओं को लेना है तो बंगाल की जनता को सजग होना होगा.

Lok Sabha Election 2024 : बहरमपुर लोकसभा सीट से 4 बार सांसद रहें अधीर चौधरी के खिलाफ ममता बनर्जी ने आखिर क्यों उतारा यूसुफ पठान को, जानें क्या है चुनावी समीकरण

मां माटी मानुष का मतलब मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल गया है: अमित शाह

अमित शाह ने कहा मां माटी मानुष का मतलब मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल गया है. कई भाजपा कार्यकर्ताओं का नाम लेते हुए कहा की वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के गुंडों ने हमारे जिन भाजपा कार्यकर्ताओं को मार दिया था.अमित शाह ने कहा कि जिन जिन लोगों ने हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की है हमारी सरकार बनने के बाद उन लोगों को पताल से भी ढूंढ कर उन्हें सजा दिलाया जायेगा.हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठा केस में फंसाया जाता है. लेकिन कोर्ट उन्हें निर्दोष घोषित करती है.यही नहीं केंद्र सरकार की योजनाओं को ममता दीदी अपना नाम लगाकर उन्हें अपनी योजना बता कर जनता का स्नेह पा रही है.केंद्र सरकार ने दस लाख करोड़ रुपए इन सभी योजनाओं के मद में मोदी जी ने बंगाल को भेजा है. लेकिन उक्त रुपयों का बंदर बाट नेताओं ने कर लिया.

Suvendu Adhikari : शुभेंदु अधिकारी ने कहा, लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पुलिस का कोई रोल नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें