1. home Hindi News
  2. state
  3. additional chief secretary and dgp meet family members of hathras victim gave confidence of justice pkj

अपर मुख्य सचिव और डीजीपी ने हाथरस पीड़िता के परिवार वालों से की मुलाकात, दिया न्याय का भरोसा

By PankajKumar Pathak
Updated Date
अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी
अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी
फाइल फोटो

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने हाथरस पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिया कि आरोपियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्रवाई की की जायेगी. एसआईटी केस की जांच कर रही है. परिवार वालों के बयान दर्ज कर लिये गये हैं.

आज पीड़िता के परिवार वालों से मिलने अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक हाथरस पहुंचे. अवनीश अवस्थी और डीजीपी एचसी अवस्थी पीड़ित परिवार से मुलाकात और लोगों से बातचीत भी की. जमीन पर बैठकर इन्होंने परिवार वालों की बातें आराम से सुनी उन्हें भरोसा दिया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

दोनों अधिकारियों ने परिवार की बातों को कागज पर लिख लिया है. इस दौरान परिवार वालों ने भी कई तरह के सवाल किये जिसका अधिकारियों ने जवाब दिया. दोनों अधिकारी लौट पर पूरी घटना की जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देंगे.

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा इलाके के एक गांव में 4 लोगों ने मिलकर एक 19 साल की युवती के साथ बलात्कार किया और युवती की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ भी काट दी गयी. इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई. आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये लेकिन आनन फानन में परिवार वालों को बिनाये दिखाये युवती के पार्थिव शरीर का देर रात भारी पुलिस बल के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया. यहां से इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें