1. home Hindi News
  2. sports
  3. mc mary kom breaks quarantine protocol joins presidents program

Coronavirus Outbreak Latest News : एमसी मैरीकॉम ने तोड़ा क्‍वारेंटाइन प्रोटोकॉल, राष्‍ट्रपति के कार्यक्रम में हुई शामिल

बॉक्‍सर और राज्‍य सभा सांसद एमसी मैरी कॉम पर कोरोना को लेकर लापरवाही का आरोप लग रहा है.

By ArbindKumar Mishra
Updated Date
मैरी कॉम ने सेहत सुरक्षा से जुड़ा प्रोटोकॉल तोड़कर सीधे राष्‍ट्रपति भवन पहुंची
मैरी कॉम ने सेहत सुरक्षा से जुड़ा प्रोटोकॉल तोड़कर सीधे राष्‍ट्रपति भवन पहुंची
twitter

नयी दिल्‍ली : कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. दुनिया भर में वायरस के कारण मृतकों की संख्या 11,000 के पार चली गई है. भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच बॉक्‍सर और राज्‍य सभा सांसद एमसी मैरी कॉम पर कोरोना को लेकर लापरवाही का आरोप लग रहा है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मैरी कॉम ने सेहत सुरक्षा से जुड़ा प्रोटोकॉल तोड़कर सीधे राष्‍ट्रपति भवन पहुंची. हाल ही मैरी कॉम जॉर्डन में आयोजित हुए एशिया-ओसियाना ओलिंपिक क्वॉलिफायर्स में खेलकर स्वदेश लौटी थीं. मैरी कॉम को ऐहतियातन 14 दिन क्‍वारेंटाइन में बिताने थे. लेकिन 18 मार्च को मैरी कॉम राष्ट्रपति भवन में ब्रैकफस्ट कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. मैरीकॉम 13 मार्च को भारत लौटीं थीं और उन्‍हें 27 मार्च तक किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रमों या आम लोगों के बीच नहीं जाना था. बावजूद वो राष्‍ट्रपति भवन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्विटर हैंडल में तसवीरें साझा की हैं उसमें मैरीकॉम भी नजर आ रही हैं. फोटो के साथ लिखा है, राष्ट्रपति कोविंद ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट का आयोजन किया था.

इसी कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे, जो इससे पहले कोरोना वायरस पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में भी मौजूद थे. सिंह ने अब खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है.

अब मैरी कॉम ने इस मामले में कहा, जब से मैं जॉर्डन से आयी हूं तब से मैं घर में हूं. मैं सिर्फ राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जॉर्डन से लौटने के बाद मेरा एकांतवास खत्म हो गया लेकिन मैं तीन-चार दिन के लिए घर जा रही हूं. उन्‍होंने कहा, मैंने न तो दुष्यंत सिंह से हाथ मिलाया और न ही उनसे मिली.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें