1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 mi vs rcb suryakumar yadavs stormy innings ravi shastri did surya namaskar virender sehwag said bande mein hai dum number will come soon team india tour of australia avd

सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के बाद शास्त्री ने किया 'सूर्य नमस्कार', वीरु बोले - 'बंदे में है दम', जल्द आयेगा नंबर...

By Agency
Updated Date
सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के बाद शास्त्री ने किया 'सूर्य नमस्कार'
सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के बाद शास्त्री ने किया 'सूर्य नमस्कार'
pti photo

ऑस्ट्रेलिया दौरे (Team India tour of Australia) के लिये भारतीय क्रिकेट टीम (Team India ) में जगह नहीं मिलने के बावजूद आईपीएल में 43 गेंद में 79 रन की नाबाद पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से राष्ट्रीय कोच रवि शास्त्री ने ‘मजबूत बने रहने और धीरज रखने' का आग्रह किया है. घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारत की सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया.

तीस वर्ष के यादव की 10 चौकों और तीन छक्कों की पारी के दम पर मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया. दुबई में मौजूद शास्त्री ने मैच के बाद ट्वीट किया , सूर्य नमस्कार. मजबूत रहो और धीरज बनाये रखो. जीत के बाद सूर्यकुमार ने अपना हेलमेट उतारकर ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा किया मानो कह रहे हों , मुझ पर भरोसा रखो, मैं जीत तक ले जाऊंगा.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया , बंदे में है दम. इसमें कोई शक नहीं कि जल्दी नंबर आयेगा. लगातार तीन शानदार सत्र. सूर्यकुमार यादव की लाजवाब पारी. चयन समिति के पूर्व प्रमुख क्रिस श्रीकांत ने ट्वीट किया , क्या पारी थी. पता नहीं भारतीय टीम में चुने जाने के लिये उसे और क्या करना है. उम्मीद है कि जल्दी ही भारतीय जर्सी में उसे देखेंगे.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया , मुंबई के लिये अहम जीत. सूर्यकुमार की शानदार पारी. हमेशा की तरह धीर गंभीर. अभी बहुत कुछ हासिल करना है. हरभजन सिंह ने लिखा , एक और शानदार पारी. उम्मीद है कि चयनकर्ता उसे खेलते देख रहे होंगे.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में जब टीम इंडिया की घोषणा हुई तो टीम में सूर्यकुमार यादव को न देखकर भारी हंगामा हुआ था. सोशल मीडिया से लेकर कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी चयन पर सवाल उठाया था. सूर्यकुमार यादव ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 12 मैचों की 11 पारियों में 362 रन बनाये हैं. जिसमें उनका औसत 40.22 का रहा है. सूर्यकुमार ने अब तक तीन अर्धशतक भी लगाये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें