1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 latest news rishabh pant gets grade one injury shimron hetmyer s entry in delhi capitals playing xi avd

पंत को ग्रेड एक की चोट, दिल्ली के प्लेइंग इलेवन में होगी इस विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री

By Agency
Updated Date
पंत को ग्रेड एक की चोट
पंत को ग्रेड एक की चोट
file photo

IPL-2020 Latest News दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अपने आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सात से 10 दिन तक सेवाएं नहीं मिलेंगी क्योंकि उनकी पैर की मांसपेशियों में ग्रेड एक की चोट है जिसके कारण टीम प्रबंधन शिमरोन हेटमायर को अंतिम एकादश में शामिल कर सकता है.

कोई भारतीय वैकल्पिक विकेटकीपर नहीं होने के कारण कैपिटल्स को हेटमायर की जगह एलेक्स कैरी को उतारने के लिए बाध्य होना पड़ा. टीम ने हालांकि पारी के अंत में दो आक्रामक बल्लेबाजों की कमी खली क्योंकि शिखर धवन ने नाबाद 69 रन की पारी के लिए 52 गेंद खेली.

इस मामले की जानकारी रखने वाले आईपीएल सूत्र ने को बताया, दिल्ली कैपिटल्स ने स्कैन की रिपोर्ट बीसीसीआई की मेडिकल टीम को भेजी है क्योंकि बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी के मामले में ऐसा करना अनिवार्य किया है. इससे पता चलता है कि पंत को ग्रेड एक की चोट है.

पंत की गैरमौजूदगी से दिल्ली की टीम का संतुलन बिगड़ा क्योंकि उसने दो आक्रामक बल्लेबाज गंवा दिए. दिल्ली के मौजूदा बल्लेबाजी क्रम में एकमात्र विकल्प आक्रामक ऑलराउंडर ललित यादव हैं जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के 30 से अधिक मैचों में 136 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं.

कैरी विकेटकीपर के रूप में प्रबल दावेदार हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उन्होंने सिर्फ छह छक्के जड़े हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें