1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 final mi vs dc virender sehwag has told mumbai indians champions of ipl 2020 even before final ipl match big message for delhi viru ki baithak avd

IPL 2020 Final : सहवाग ने फाइनल से पहले ही बता दिया आईपीएल 2020 का चैंपियन कौन ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहवाग ने मैच से पहले ही बताया दिया आईपीएल 2020 का चैंपियन
सहवाग ने मैच से पहले ही बताया दिया आईपीएल 2020 का चैंपियन
twitter

mi vs dc Live Cricket Score : रोहित शर्मा (Virender Sehwag) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अब से कुछ देर बात पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खिताबी जंग के लिए उतरेगी. लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और सोशल मीडिया के सरताज बन चुके, वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2020 के फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने आईपीएल सीजन 13 के चैंपियन टीम का नाम बता दिया है. उन्होंने अपने कार्यक्रम वीरु की बैठक में दिल्ली के लिए बड़ा संदेश भी दे दिया है.

उन्होंने अपने शो Viru Ki Baithak में फाइनल पर बात करते हुए कहा कि मुंबई के लिए फाइनल खेलना आम बात है. उन्होंने कहा, मुंबई का फाइनल में रिकॉर्ड शानदार रहा है. 5 में से 4 बार फाइनल मैच जीते हैं. मौजूदा लीग में तीन बार दिल्ली को हराया है. उन्होंने साफ कर दिया कि दिल्ली के लिए मुंबई के खिलाफ मैच आसान नहीं होगा. मुंबई से दिल्ली को पार पाना बहुत मुश्किल हो सकता है.

हालांकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ संदेश भी दिय हैं. जो मुंबई के खिलाफ काफी फायदेमंद हो सकते हैं. उन्होंने वीरू की बैठक में कहा, अगर दिल्ली टॉस जीतती है तो पहले बल्लेबाजी का फैसला करना चाहिए. उन्होंने साफ कर दिया अगर मुंबई पहले बल्लेबाजी करती है, तो दिल्ली को 200 से अधिक का लक्ष्य मिल सकता है. हालांकि उन्होंने शिखर धवन को मुंबई के लिए बड़ी चुनौती मानते हैं, जो इस समय सबसे खतरनाक फॉर्म में हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने शो में मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2020 का चैंपियन बता दिया है. उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि मुंबई इंडियंस एक बार फिर से खिताब अपने नाम करने में कामयाब हो जाएगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहते हैं दिल्ली इस बार फाइनल जीते, ताकी सभी को नया चैंपियन देखने को मिले.

सहवाग ने धवन के फॉर्म को पिंजरे में कैद पंक्षी की तरह बताया, जो हैदराबाद के खिलाफ मैच में खुल गया था. धवन की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा, चार बार शून्य पर आउट होने के बाद भी धवन इस समय टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. हलांकि सहवाग ने पंत की बल्लेबाजी पर मजे लिये और कहा भाई आज फाइनल है, कुछ करके दिखा.

उन्होंने कहा, मुंबई इंडियंस को अगर एक मौके की अंगुली मिल जाए तो वो पूरी हाथ पकड़ लेता है. इस लिए दिल्ली को सावधान रहना होगा. सहवाग ने कहा, अगर रबादा मुंबई के खिलाफ एक से अधिक विकेट लेने में कामयाब होते हैं, तो दिल्ली का चैंपियन बनना तय हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें