1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. wtc final kyle jamieson dismisses virat kohli in both innings fans sharing memes picture of kattappa and bahubali ipl rcb rs 15 crore avd

WTC Final : जैमीसन ने कोहली को किया आउट, तो कट्टप्पा और बाहुबली की तसवीर शेयर कर मजे ले रहे फैन्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final
WTC Final
twitter

भारत और न्यूजीलैंड ( India vs new zealand ) के बीच साउथम्पटन में खेला जा रहा आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला (ICC world Test Championship Final 2021) बेहद रोमांचक मोड़ पर आ गया है. टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडराने लगा है. 100 रन के अंदर चोटी के 5 बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. न्यूजीलैंड के युवा तेज गेंदबाज एक बार फिर टीम इंडिया के लिए खतरा बनते जा रहे हैं. रिजर्व डे के पहले सत्र में ही उन्होंने विराट कोहली (virat kohli) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आउट कर पवेलियन भेज दिया.

जैमीसन ने कप्तान विराट कोहली को दोनों पारियों में अपना शिकार बनाया. पहली पारी में कोहली ने 44 रन बनाये, लेकिन दूसरी पारी में जैमीसन ने उन्हें केवल 13 रन पर पवेलियन भेज दिया.

इधर कोहली का विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया पर जमेदार मीम्स और कमेंट्स के बाढ़ आ गये हैं. एक यूजर ने लिखा, बड़ी खबर, आरसीबी ने किसी खास कारण से काइल जैमीसन को रिलीज किया. दरअसल आईपीएल में जैमीसन विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की ओर से खेलते हैं. वैसे में फैन्स काफी मजे ले रहे हैं.

एक अन्य यूजर्स ने कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा, आरसीबी में जैमीसन के खेल में सुधार के लिए कोहली को श्रेय जाता है. क्या कप्तान हैं.

जैमीसन बने कट्टप्पा, तो कोहली बाहुबली ?

कोहली का विकेट लेने के बाद ट्विटर पर लोग मजेदार मीम्स बना रहे हैं. एक यूजर ने कट्टप्पा और बाहुबली का पोस्ट बनाया. जिसमें जैमीसन को कट्टप्पा और कोहली को बाहुबली के बनाया गया.

गौरतलब है कि जैमीसन ने पहली पारी में विराट कोहली को 44 के स्कोर पर अपना शिकार बनाया था, तो दूसरी पारी में 13 रन पर ही पवेलियन भेज दिया. जैमीसन ने पहली पारी में 5 विकेट लिये थे और अब दूसरी पारी में अब तक दो विकेट ले लिया है. जैमीसन को आईपीएल 2021 के ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 15 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें