25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WPL Points Table: लगातार 5 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंची मुंबई इंडियंस, जानें बाकी टीमों का हाल

Women's Premier League: महिला प्रीमियर लीग 2023 में मुबंई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार पांचवी जीत दर्ज की. मंगलवार को मुंबई की टीम ने गुजरात जायंट्स को 55 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है.

WPL 2023 Points Table:हिला प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस का शानदार प्रदर्शन जारी है. मुंबई की टीम ने मंगलवार (14 मार्च) को गुजरात जायंट्स को 55 रनों से हरा दिया. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई की टीम की यह लगातार पांचवी जीत है. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम डब्ल्यूपीएल प्वाइंट्स टेबल में 10 अंको के साथ टॉप पर बरकरार है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. वहीं, इस टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सबसे बूरा हाल है. टीम अब तक मैच भी नहीं जीत सकी है और वह प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे मौजूद है.

मुंबई इंडियंस का जलवा बरकरार

डब्ल्यूपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम लगातार पांचवी जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपना कब्जा जमाए हुए है. मुंबई की टीम पांच मैच जीतने के बाद 10 अंक और +3.325 नेट रननेट के साथ प्वाइंट्स टेबल के शिर्ष पर बरकरार है. वहीं, मुंबई के बाद दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है. दिल्ली की टीम ने 5 मैचों में से चार में जीत हासिल की है. दिल्ली के पास 8 अंक है और उसका नेट रननेट +1.887 है. जबकि तीसरे स्थान पर यूपी वॉरियर्स की टीम है, जिसने 4 में से दो मैच जीते और दो हारे हैं. यूपी की टीम 8 अंक और +0.015 NRR के साथ दूसरे पायदान पर है.

Undefined
Wpl points table: लगातार 5 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंची मुंबई इंडियंस, जानें बाकी टीमों का हाल 2
आरसीबी और गुजरात का बूरा हाल

महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन में गुजरात जायंट्स और आरसीबी की टीम का सबसे बूरा हाल है. दोनों टीमों ने अब तक 5-5 मैच खेले हैं. जिसमें गुजरात को एक मैच में जीत मिली तो वहीं, आरसीबी की टीम ने पांचों मैच गंवा दिए हैं. आरसीबी की टीम लगातार पांच मैच हारकर प्वाइंट्स टेबल में 0 अंक और -2.109 नेट रननेट के साथ सबसे निचे मौजूद है. जबकि गुजरात की टीम 2 अंक और -3.207 नेट रननेट के साथ चौथे स्थान पर काबिज है.

Also Read: MI vs GG, WPL 2023: मुंबई ने दर्ज की लगातार 5वीं जीत, गुजरात को 55 रनों से हराया, देखें तस्वीरें

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के पहले सीजन में पांच टीमें खिताब के लिए आपस में भिड़ेंगी. जिसमें मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें शामिल हैं. जिसमे से ग्रुप स्टेज के बाद 2 टीम बाहर हो जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें