1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. world cup 2015 winner captain michael clarke buys a new bungalow in 70 crore rkt

वाइफ से अलग होते ही इस दिग्गज क्रिकेटर ने खर्च डाले 70 करोड़, खरीदा आलीशान घर

माइकल क्‍लार्क 2019 में अपनी पत्‍नी से अलग हो गए थे और इसके बाद इस साल के शुरुआत में मशहूर फैशन डिजाइनर से उनका ब्रेकअप हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्लार्क अपनी वाइफ के साथ
क्लार्क अपनी वाइफ के साथ
फोटो - सोशल मीडिया

ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताने वाले पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में माइकल क्लार्क ने करीब 70 करोड़ रुपये का नया बैचलर घर खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के के मुताबिक, सिडनी की पॉश कॉलोनी में मौजूद इस दो मंजिला घर में पांच बेडरूम, पांच बाथरूम और चार पार्किंग स्पेस हैं. बता दें कि माइकल क्लार्क ने साल 2019 में अपनी पत्नी काइली बोल्डी से तलाक ले लिया था.

माइकल क्लार्क का घर
माइकल क्लार्क का घर
फोटो - सोशल मीडिया

ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क ने नया बैचलर पैड खरीदा है. इस घर का कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे. क्लार्क ने करीब 70 करोड़ रुपये का नया बैचलर पैड यानी की घर खरीदा है. उन्होंने इस फ्लैट को नीलामी में खरीदा है. दरअसल बैचलर पैड, उसे कहा जाता है, जहां एक बैचलर या फिर बैचलर्स पुरुष रहते हैं. माइकल क्‍लार्क का ये नया फ्लैट यूरोपियन स्‍टाइल में बना हुआ है, जिसमें कुल 5 कमरे मौजूद हैं.

क्लार्क अपनी वाइफ के साथ
क्लार्क अपनी वाइफ के साथ
फोटो - सोशल मीडिया

क्‍लार्क और उनकी पत्‍नी काइली का साल 2019 में अलग हो गये थें. दोनों अपनी 5 साल की बेटी केस्‍ले ली कस्‍टडी शेयर करते हैं. इस साल के शुरुआत में क्‍लार्क और मशहूर फैशन डिजाइनर एड्वर्डस का भी ब्रेकअप हो गया था. माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी वर्ल्ड कप 2015 का टाइटल जितवाया था. अगस्त 2015 में क्लार्क ने क्रिकेट से संन्यास लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें