24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Watch: एमएस धोनी का चेन्नई में हुआ भव्य स्वागत, आज अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘MGM’ का ट्रेलर करेंगे लॉन्च

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ रविवार को चेन्नई पहुंच गये हैं. चेन्नई में उनके फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. धोनी सोमवार को अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म एमजीएम का ट्रेलर लॉन्च करेंगे.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने जन्मदिन के दो दिन बाद रविवार को चेन्नई पहुंचे, जहां चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान का जोरदार स्वागत किया गया. इस साल की शुरुआत में सीएसके को पांचवें आईपीएल खिताब दिलाने के बाद धोनी अपनी पहली मनोरंजन प्रोडक्शन फिल्म ‘एलजीएम’ (लेट्स गेट मैरिड) के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च से पहले तमिलनाडु की राजधानी पहुंचे हैं. उनकी पत्नी साक्षी भी उनके साथ हैं.

फिल्म एलजीएम का ट्रेलर करेंगे लॉन्च

एमएस धोनी के फिल्म प्रोडक्शन हाउस, धोनी एंटरटेनमेंट की यह पहली फिल्म होगी. एलजीएम में हरीश कल्याण, इवाना, नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय मुख्य रोल में नजर आयेंगे. सीएसके के प्रसिद्ध प्रशंसक समूह ‘व्हिसल पोडु आर्मी’ के आधिकारिक फैन पेज ने चेन्नई हवाई अड्डे पर धोनी के जोरदार स्वागत का वीडियो शेयर किया है. उम्मीद है कि धोनी और उनकी पत्नी साक्षी दोनों एलजीएम के ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च में शामिल होंगे. कार्यक्रम 10 जुलाई सोमवार को होगा.

साक्षी ने कही थी यह बात

रमेश तमिलमणि फिल्म ‘एलजीएम’ के निर्देशक हैं. धोनी की पत्नी साक्षी खुद इस फिल्म की संकल्पना में मदद करेंगी. इससे पहले, फीचर फिल्म के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा था, ‘हम यहां आने और ऐसी और सार्थक कहानियां करने के लिए उत्सुक हैं. हम आज इस आकर्षक यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि यह मनोरंजन से भरी फिल्म ऐसी होगी जिसका पूरा परिवार आनंद ले सकेगा.’


धोनी का एक और वीडियो वायरल

इससे पहले धोनी ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह अपने पालतू कुत्तों के सामने केक काट रहे हैं और उन्हें खिला रहे हैं. धोनी ने सोशल मीडिया पर पांच महीने बाद कोई पोस्ट किया है. केवल 24 घंटों में, इंस्टाग्राम रील को 8 मिलियन लाइक्स मिले. इस पर 405k से अधिक टिप्पणियां भी आईं, जिसमें प्रशंसकों ने ‘थाला’ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें