1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virender sehwag advised people to corona prevention says you are not a chiranjeevi so please wear a mask maintain social distancing get a vaccine if eligible avd

सहवाग ने फिर ट्वीट कर सबको चौंकाया, ऐसा क्यों लिखा - आप चिरंजीवी नहीं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहवाग ने कोरोना संक्रमण से बचने की दी सलाह
सहवाग ने कोरोना संक्रमण से बचने की दी सलाह
twitter

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने ट्वीट से अपने चाहने वालों को चौंका दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में हिंदू धर्म के आठ अमर देवी देवताओं की तसवीर पोस्ट की है.

तसवीर के साथ उन्होंने लंबा ट्वीट भी किया है. सहवाग ने तसवीर के साथ बताया कि हिंदू धर्म में आठ कौन हैं, जिन्हें चिरंजीवी होने का वरदान प्राप्त है.

वीरु ने अमर ज्ञान के साथ लोगों को मौजूदा कोरोना महामारी से बचने के लिए आगाह भी किया है. सहवाग ने लिखा, वेद व्यास, महाबली, कृपाचार्य, हनुमान जी, महर्षि मार्कंडेय, अश्वथामा, परशुराम, विभीषण. ये अष्ट चिरंजीवी या हिंदू धर्म के आठ अमर हैं.

उसके बाद सहवाग ने कोरोना संक्रमण से बचने की सलाह देते हुए लिखा, आप चिरंजीवी नहीं हैं, इसलिए कृपया मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और यदि योग्य हों तो वैक्सीन लगवाएं.

सहवाग के इस ट्वीट से भी उनके फैन्स एक बार फिर चौंक गये. तसवीर देखकर लोगों को लगने लगा कि सहवाग को अचानक क्या हो गया. कुछ फैन्स ने सहवाग के इस ट्वीट की प्रशंसा की, तो एक यूजर ने लिखा कि सहवाग ने एक बार फिर से अपने ट्वीट से लोगों को चौंकाया.

दरअसल इससे पहले सहवाग ने ट्वीट किया था कि अगर आपको पता चले की आपको केवल 6 महीने ही जिंदा रहना है, तो क्या करेंगे. इसपर लोग काफी परेशान हो गये थे और सहवाग से पूछने लगे थे कि आखिरी ऐसे ट्वीट की क्या वजह है.

गौरतलब है देश में इस समय कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 96 हजार से अधिक मामले सामने आये हैं. 5 अप्रैल को 1 लाख से अधिक मामले सामने आये थे. सबसे बड़ी चिंता की बात है कि इस बार कोरोना से देश में मरने वालों की संख्या अधिक है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें