1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli all set to become 3rd most followed sports personality on instagram by crossing footballer neymar rkt

दिग्गज फुटबॉलर नेमार को पीछे छोड़ेंगे विराट कोहली! T20 World Cup में हासिल कर सकते हैं ये बड़ा मुकाम

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट की दुनिया में सोशल मीडिया किंग बन चुके हैं, फोटो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके फॉलोअर्स की तादाद में जबर्दस्त इजाफा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेमार को पीछे छोड़ेंगे विराट कोहली!
नेमार को पीछे छोड़ेंगे विराट कोहली!
twitter

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की परफॉर्मेंस क्रिकेट के मैदान में कैसी भी रहे, लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा हिट रहते हैं. भारतीय कप्तान की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की तादात लगातार बढ़ते ही जा रही है. इंस्टाग्राम पर कोहली की फॉलोअर्स की संख्या इस समय162 मिलियन से भी ज्यादा है. इस मुकाम को हासिल करने वाले वो पहले और इकलौते भारतीय बन गए. खेल की दुनिया में वो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में चौथे नंबर पर हैं.

दिग्गज फुटबॉलर नेमार को पीछे छोड़ेंगे विराट कोहली! T20 World Cup में हासिल कर सकते हैं ये बड़ा मुकाम

वहीं विराट कोहली इंस्टाग्राम पर अब ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जूनियर नेमार (Neymar Junior) को पीछे छोड़ने के बेहद करीब हैं. बता दें कि पैरिस सेंट जर्मेन क्लब के धुरंधर फुटबॉलर नेमार के 163 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं भारतीय कप्तान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 163 मिलियन है. इस बात की प्रबल संभावना है कि कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ही नेमार से आगे निकल जाएं.

बता दें कि पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 358 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो दिग्गज खिलाड़ी मेसी इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं. उनके 276 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बता दें कि सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने में विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा है जो कि इस लिस्ट में लिस्ट में करीब 70 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं. जबकि नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में फिलहाल 5 वें स्थान पर हैं, जिनके 61 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कोहली इंस्टग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शीर्ष-10 भारतीयों में इकलौते खिलाड़ी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें