1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. universe boss chris gayle upcoming song out a di park 333 triple century record announced on instagram avd

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल बहुत जल्द करने वाले हैं बड़ा धमाका, इंस्टाग्राम पर किया ऐलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल बहुत जल्द करने वाले हैं बड़ा धमाका
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल बहुत जल्द करने वाले हैं बड़ा धमाका
instagram

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (universe boss Chris Gayle ) बहुत जल्द नया धमाका करने वाले हैं. जिसका ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर दिया है.

दरअसल क्रिस गेल का नया गाना रिलीज होने वाला है. गेल ने इंस्टाग्राम पर अपने नये गाने का पोस्टर जारी किया है. गेल ने इस बार अपने खास ट्रीपल सेंचुरी पर गाना बनाया है. जिसका नाम उन्होंने रखा है OUT A DI PARK .

मालूम हो क्रिस गेल क्रिकेट के मैदान पर जिस तरह चौकों और छक्कों की बरसात कर देते हैं, उसी तरह मैदान के बाहर भी अपने लग्जरी लाइफ मजे में जीते हैं. सोशल मीडिया को भी गेल बहुत ज्यादा वक्त देते हैं. गेल को आये दिन नयी-नयी जगहों पर घुमते हुए और मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है.

गेल अपने फैन्स को भी सोशल मीडिया में नयी-नयी तसवीरें और वीडियो अपलोड कर अपने बारे में जानकारी देते रहते हैं. गेल 41 साल के हो गये हैं, उसके बावजूद वो न तो अपने खेल में अपनी उम्र को हावी होने दिये हैं और न ही अपने निजी लाइफ में.

क्रिकेट के अलावा गेल को डांस करना और गाना गाने की भी शौक है. गेल के कई गाने और डांस वीडियो अब तक रिलीज हो चुके हैं. आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले भी गेल ने एक गाना गाया था 'जमैका टू इंडिया'. जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. गेल ने इस गाने को रैपर एमिवे बंटाय (Emiway Bantai) के साथ मिलकर बनाया था. उस गाने में इंग्लिश रैप क्रिस गेल ने किया और हिंदी रैप एमिवे ने किया था.

क्रिकेट के कई रिकॉर्ड यूनिवर्स बॉस के नाम दर्ज

मालूम हो क्रिस गेल को सिक्सर किंग के नाम से जाना जाता है. उन्होंने वेस्टइंडीज की ओर से अब तक 103 टेस्ट, 301 वनडे और 61 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 15 शतक और 37 अर्धशतकों की मदद से 7214 रन और 73 विकेट लिये हैं. जबकि वनडे में 25 शतक और 54 अर्धशतक की मदद से 10480 रन और 167 विकेट चटकाये हैं. first class cricket में गेल ने 32 शतक और 64 अर्धशतक की मदद से 13226 रन और 132 विकेट लिये हैं. लिस्ट ए में भी गेल ने 13189 रन और 229 विकेट चटकाये हैं.

जबकि टी20 क्रिकेट की बात करें तो गेल ने 424 मैचों में 22 शतक और 86 अर्धशतक की मदद से 13898 रन और 80 विकेट लिये हैं. टी20 क्रिकेट में गेल दुनिया के सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इसके अलावा गेल ने टी20 में 1017 छक्के लगाये हैं, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें