1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. tour of england indian cricket teams both men and women land in london stay in southampton in strict quarantine avd

इंग्लैंड पहुंचीं भारत की महिला और पुरुष क्रिकेट टीमें, साउथम्पटन में रहना होगा कड़े कोरेंटिन में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड पहुंचीं भारत की महिला और पुरुष क्रिकेट टीमें
इंग्लैंड पहुंचीं भारत की महिला और पुरुष क्रिकेट टीमें
twitter

ICC World Test Championship Final 2021 : इंग्लैंड में लगी शृंखला खेलने के लिए भारत की महिला और पुरुष टीमें एक साथ इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं. भारतीय टीम के लंदन पहुंचने की पुष्टि केएल राहुल (KL RAHUL) ने फोटो शेयर दी है. राहुल ने चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया, फ्लाइट उतर गयी.

विराट कोहली की अगुआई में इंग्लैंड दौरे पर 20 सदस्यीय टीम पहुंची है, तो मिताली राज की अगुआई में महिला टीम में साथ में इंग्लैंड पहुंची. जहां महिला टीम करीब डेढ़ महीने के टूर पर इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलेगी जिसकी शुरुआत 16 जून से ब्रिस्टल में होगी. और उसके बाद तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की शृंखला भी खेलेगी.

साउथम्पटन पहुंचकर कोरेंटिन में रहेंगी टीमें

टीम इंडिया अब साउथम्पटन की यात्रा करेंगी जहां उसे होटल में तीन दिन तक कोरेंटिन में रहना होगा. हालांकि उसके बाद भी कोरेंटिन में उन्हें राहत नहीं दी जाएगी, लेकिन उन्हें अभ्यास करने की छूट होगी.

विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंग्लैंड दौरे पर सबसे पहले 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी. उसके बाद नाटिघंम में 4 अगस्त से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट शृंखला के लिये इंग्लैंड के सामने होगी.

भारत कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ शृंखला के लिये 20 सदस्यीय टीम के साथ पहुंचा है. जबकि महिला टीम का दौरा 16 जून से आरंभ हो रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट सीरीज से. उसके बाद वनडे सीरीज की शुरुआत 27 जून से है. महिला टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्त होगा.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें