1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team indias tour of england was affected by coronavirus rishab pant and a staff positive rajeev shukla confirmed rjh

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना वायरस का साया, पंत के बाद एक और स्टाॅफ पाॅजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Team India
Team India
twitter

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का साया पड़ गया है और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बाद स्टाॅफ दयानंद कोरोना पाॅजिटिव हो गये है. साथ ही दो अन्य को कोरेंटिन किया गया है. इसमें एक कोचिंग स्टाॅफ और रिजर्व प्लेयर रिद्धिमान साहा शामिल हैं.

टीम इंडिया के ये चारों मेंबर अभी लंदन में हैं बाकी लोग डरहम रवाना हो गये हैं. बीसीसीआई के वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला ने कंफर्म किया है कि ऋषभ पंत एसिम्टोमैटिक हैं और वे पिछले आठ दिनों से कोरेंटिन हैं दो दिन बाद उनका एकबार फिर टेस्ट होगा, उसके बाद ही आगे तय किया जायेगा कि उन्हें क्या करना है.

गौरतलब है कि टीम के सदस्यों में कोरोना संक्रमण पाये जाने के बाद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय दल को ई-मेल भेजकर वहां कोविड-19 के प्रति चेताया है और उन्हें सावधान रहने को कहा है.

बताया जा रहा है कि पंत कोरोना के डेल्टा वैरिएंट से प्रभावित हो सकते हैं क्योंकि ब्रिटेन में इसका ही आतंक है और वे यूरो कप के दौरान ग्राउंड पर देखे गये थे. टीम इंडिया के सदस्यों को कोविशील्ड वैक्सीन लगा है अस्पताल में भरती होने जैसी समस्याओं से बचाता है.

इंग्लैंड में भारतीय टीम पांच टेस्ट मैच खेलना है जो पांच अगस्त से शुरू होने वाली है . इससे पहले टीम यहां इंग्लैंड की घरेलू टीम के साथ अभ्यास मैच खेलेगी. पंत और नेट बाॅलर दयानंद के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने की खबर के बाद बीसीसीआई की ओर से यह बताया गया है कि टीम इंडिया से सभी मेंबर्स और परिवार के लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लंदन में दी गयी है. उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा और आगे भी रखा जायेगा. बीसीसीआई की ओर से यह बताया गया है कि टीम अपना वार्मअप मैच काउंटी क्रिकेट के साथ मंगलवार से खेलेगी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें