1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india former cricketer murali kartik recalls an unpleasant incident said my wife ran away from the ground rkt

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी को डर से स्टेडियम छोड़कर पड़ा था भागना, क्रिकेटर ने बताया हैरान करने वाली घटना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिकेटर ने बताया हैरान करने वाली घटना
क्रिकेटर ने बताया हैरान करने वाली घटना
फोटो - BCCI

क्रिकेटर से कमेंटर बने मुरली कार्तिक वर्ष 2012 में समरसेट के खिलाफ सरे के लिए खेलते हुए एक काउंटी मैच के दौरान उनके साथ हुई एक हैरान कर देने वाले घटना के बारे में बताया है. पूर्व स्पिन गेंदबाज मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने खुलासा करते हुए बताया कि काउंटी मैच के दौरान हुए मंकडिंग घटना के बाद उनकी पत्नी मैदान छोड़ कर चली गई थी. एक यूट्यूब शो पर कार्तिक ने रविचंद्रन अश्विन को साल 2012 में इस घटना के बारे में बताया.

मुरली कार्तिक ने शो में बताया कि साल 2012 में हुए एक मुकाबले में मुरली कार्तिक ने सरे (Surrey) टीम की तरफ से खेलते हुए सॉमरसेट (Somerset) के एक बल्लेबाज को गेंदबाजी छोर पर मांकड़ आउट किया, जिसके बाद से मैदान पर बैठे दर्शकों ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया. कार्तिक ने इस घटना को याद करते हुए बताया कि स्टेडियम में बैठे दर्शक इतने आक्रामक हो गए थे और वो लोग ड्रेसिंग रूम तक आ पहुँचे थे. यह सब देखते हुए मेरी पत्नी मैदान छोड़ कर चली गई थी.

मुरली कार्तिक ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि इस विवादित घटना से पहले मैं मांकड़ पांच बार कर चुका था लेकिन वो सभी ज्यादा विवाद में नहीं आये थें. कार्तिक ने बताया कि वह टॉनटन में नॉन-स्ट्राइकर के अंत में एलेक्स बैरो से जुड़े एक रन-आउट विवाद में शामिल थे. रेलवे के इस पूर्व खिलाड़ी ने बल्लेबाज को चेतावनी दी जिस पर बैरो ने कोई ध्यान नहीं दिया. कार्तिक ने बताया कि एलेक्स बैरो को मांकडिंग के बाद मेरे खिलाफ काफी हूटिंग हुई. सरे के कप्तान गैरेथ बैटी को भी ये झेलना पड़ा. मैंने बल्लेबाज को तीन बार चेतावनी भी दी थी लेकिन वो माना नहीं.

2013 में, रेलवे के लिए खेलते हुए कार्तिक ने बंगाल के बल्लेबाज संदीपन दास के साथ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर बहुत दूर तक बैक अप लेने के लिए ऐसा ही किया. मुरली कार्तिक ने कहामेरे मामले में, मैंने बल्लेबाज को तीन बार चेतावनी दी. चेतावनी के बावजूद वे गेंदबाज पर आरोप लगा रहे हैं. मैं सभी 11 बल्लेबाजों को रन आउट करने के लिए तैयार हूं अगर वे गेंद डालने से पहले बाहर निकलते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें