1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india fast bowler navdeep sainis girlfriend pooja bijarnia has donated liver to save fathers life avd

नवदीप सैनी की गर्लफ्रेंड हैं बेहद खास, पिता की जिंदगी बचाने के लिए कर चुकी हैं ऐसा काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवदीप सैनी की गर्लफ्रेंड हैं बेहद खास
नवदीप सैनी की गर्लफ्रेंड हैं बेहद खास
twitter

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मैदान के अंदर और बाहर अकसर चर्चा में रहते हैं. आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद सैनी इस समय अपने घर पर अपना महत्वपूर्ण समय गुजार रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी कई तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस समय सैनी अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसर सैनी टीम इंडिया में डेब्यू करने से पहले ही पूजा बिजारनिया को डेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई तसवीरें भी पूजा के साथ शेयर की थी. लेकिन ट्रोलरों के कारण उन्होंने अब वहां से हटा लिया है. अब सैनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तसवीरें पोस्ट भी नहीं करते.

सैनी ने कुछ दिनों पहले अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज भी किया था. वेलेंटाइन डे के दिन उन्होंने पूजा से प्यार का इजहार किया था और तसवीरें शेयर की थीं. हालांकि उन्हें इसके लिए भी ट्रोलरों ने निशाना बनाया. बाद में सैनी ने उसे भी हटा लिया.

सैनी की गर्लफ्रेंड पूजा 2017 में बेहद चर्चा में आयी थीं. दरअसल उन्होंने मिसाल कायम करते हुए अपने पिता की जिंदगी बचाने के लिए लिवर डोनेट किया था. जिसके बारे में खुद डॉ रचित भूषण श्रीवास्तव ने किया था, जिसने पूजा के पिता का लिवर ट्रांसप्लांट किया था.

मालूम हो पूजा सैनी को चीयर करने के लिए आईपीएल में भी कई बार नजर आयी हैं. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के साथ भी कई तसवीरें साझा कर चुकी हैं. विराट ने आईपीएल के दौरान जब अपनी टीम को पार्टी दी थी, तो सैनी के साथ पूजा भी उस पार्टी में शामिल हुई थी. पूजा एक साधारण परिवार से आती हैं. बताया जाता है कि पूजा एक कंपनी में काम भी करती है.

इंग्लैंड दौरे से बाहर हैं सैनी

नवदीप सैनी को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने अब तक भारत के लिए दो टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाये. इसके अलावा 7 वनडे में 6 और 9 टी20 में 13 विकेट लिये हैं. सैनी ने 2021 ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय टेस्ट टीम में चुने गये थे. इसके अलावा सैनी आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा हैं. आईपीएल में अब तक सैनी ने 27 मैचों में 17 विकेट चटकाये हैं.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें