1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. team india cricketer rohit sharma wife ritika sajdeh apologize to him india vs england series rkt

रोहित शर्मा से वाइफ रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

बता दें कि इस समय भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं रोहित और रहाणे यूके के लॉस्ट किंगडम पार्क में अपने परिवार के साथ घुमते नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Sharma and Ritika Sajdeh
Rohit Sharma and Ritika Sajdeh
instagram

इंग्लैंड दौरे से पहले खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल हारने के बाद, भारतीय टीम 20 दिनों की छुट्टी पर इंग्लैंड में मस्ती कर रही हैं. इस दौरान वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. पूरी टीम साउथैंम्पट से लंदन आ गई है. टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा के साथ लंदन में घूम रहे हैं. वहीं इन सब के बीच वाइफ रितिका ने रोहित शर्मा से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

रोहित शर्मा से वाइफ रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

दरअसल रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में वो रोहित से माफी मांगती हुई नजर आई. रितिका ने अपनी स्टोरी में जो तस्वीर शेयर की थी वो एक कुत्ते की थी. उन्होंने उसके कैप्शन में लिखा 'सॉरी रोहित, तुम सेट पर सबसे ज्यादा क्यूट नहीं रहे.' बता दें रोहित शर्मा लगातार सोशल मीडिया पर नई-नई पोस्ट डाल रहे हैं. इससे पहले उन्होंने बेटी समायरा की फोटो शेयर की थी जिसमें वो उसे झूले पर बैठा रहे हैं.

बता दें कि इस समय भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं रोहित और रहाणे यूके के लॉस्ट किंगडम पार्क में अपने परिवार के साथ घुमते नजर आए. बता दें कि यूके के लॉस्ट किंगडम पार्क दुनिया का बेहतरीन डायनासोर थीम पार्क है. वहीं भारतीय टीम के एक और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल अपनी पत्‍नी के साथ ब्राइटन पैलेस पहुंचे, जिसके बाहर से उन्होंने फोटो शेयर की. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सितंबर तक पांच टेस्ट खेले जाएंगे। पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें