1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain rohit sharma was seen playing gully cricket in mumbai video went viral on social media aml

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में खेलते दिखे गली क्रिकेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

आईपीएल 2022 के बाद मिली ब्रेक में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा गली क्रिकेट खेलते नजर आये. स्कूली बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए उनका एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में सड़क पर रोहित शर्मा शॉट लगाते और फिर हंसते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
PTI

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल ब्रेक पर हैं, लेकिन फिर भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं. 33 वर्षीय धाकड़ बल्लेबाज को हाल ही में मुंबई में कुछ स्कूली लड़कों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया. एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर शर्मा के आउटिंग का वीडियो शेयर किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक ट्विटर यूजर संस्कृति यादव ने रोहित शर्मा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे से पहले वर्ली, मुंबई में गली क्रिकेट खेल रहे हैं. शेयर किये गये के बाद से, इस छोटी क्लिप ने कई क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान खींचा है. वीडियो में शर्मा गेंद को सीधे सड़क पर मारते हुए और खूब हंसते हुए नजर आ रहे हैं. यह निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम से पहले दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए एक बहुत जरूरी ब्रेक था.

टीम के कई सीनियर सदस्य आज इंग्लैंड रवाना

रोहित शर्मा को विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की घरेलू टी-20 आई सीरीज से आराम दिया गया है. तीनों खिलाड़ियों को उनके अपने-अपने आईपीएल अभियानों के बाद ब्रेक दिया गया था. शर्मा, अन्य खिलाड़ियों के साथ, अगले सप्ताह एक्शन में लौटने के लिए तैयार हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

24 जुलाई से शुरू होगा मुकाबला

भारत के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 24 जुलाई से 27 जुलाई तक लीसेस्टर में अभ्यास मैच से होगी. इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया को तीन-तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज भी खेलनी है. विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शामी, शुभमन गिल सहित कई क्रिकेटरों ने आज मुंबई से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी. रोहित शर्मा बाकी टीम के सदस्यों के साथ 20 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.

पहली बार रोहित शर्मा विदेश दौरे पर टीम की कप्तानी करेंगे

यह पहली बार होगा जब रोहित शर्मा विदेश दौरे पर टीम की अगुवाई करेंगे. उन्हें घर में कप्तान के रूप में अतीत में सफलता मिली है. उन्होंने 2018 में निदाहस ट्रॉफी सहित भारत को कई ट्राफियां जीती हैं. हालांकि, हाल ही में, रोहित शर्मा का आईपीएल का 2022 का खराब सीजन था. वह 14 पारियों में केवल 268 रन ही बना सके. वह आईपीएल 2022 में अपने खराब फॉर्म से बेहद निराश थे. उन्होंने कहा था कि वह जो चाहते थे, उसे अंजाम नहीं दे सके.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें