26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा ने बुमराह से पूछा पिच का हाल, स्टार गेंदबाज ने दिया यह जवाब

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया सुपर 8 में अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान से खेलेगी. यह मैच 20 जून को खेला जाएगा. टीम प्रबंधन पिचों को लेकर उत्सुक है. अमेरिका की पिचों ने बल्लेबाजों को खूब छकाया है. खासकर न्यूयॉर्क में.

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया का सुपर 8 में पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा. ग्रुप चरण में भारत अपना एक भी मैच नहीं हारा है. लेकिन न्यूयॉर्क की पिच ने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. विराट कोहली ओपनिंग करते हुए तीनों मैच में नाकाम रहे. उन्होंने एक मैच में 4 रन और दूसरे में एक रन बनाया. तीसरे मुकाबले में वह गोल्डन डक पर आउट हो गए. न्यूयॉर्क के पिचों की काफी आलोचना हुई. सुपर 8 के मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यहां की पिचें कैसी रहती हैं. ग्रुप चरण में रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने आयरलैंड, पाकिस्तान और संयुक्त राज्य अमेरिका पर जीत दर्ज की, जबकि कनाडा के खिलाफ उनका अंतिम मैच गीली आउटफील्ड के कारण रद्द कर दिया गया.

वेस्टइंडीज की पिच से खुश दिखे बुमराह

टीम प्रबंधन पिचों की प्रकृति के बारे में काफी उत्सुक है और कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से पिच को लेकर उनके आकलन के बारे में पूछा. प्रमुख तेज गेंदबाज बुमराह प्रशिक्षण के लिए प्रदान की गई सतहों से खुश थे. 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के सुपर 8 मुकाबले से पहले, बीसीसीआई ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें रोहित आगामी चुनौतियों और अपनी टीम की तैयारियों के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए.

T20 World Cup 2024: आज सुपर 8 का पहला मुकाबला USA VS SA

T20 World Cup: WI क्रिकेट के दिग्गज WES HALL ने VIRAT KOHLI को ‘आंसरिंग टू द कॉल’ नामक पुस्तक की भेंट

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

रोहित शर्मा ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि टीम में कुछ खास करने की उत्सुकता है. यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि हर कोई कुछ अलग करना चाहता है. हम अपने प्रशिक्षण सत्रों को काफी गंभीरता से लेते हैं. हमें तीन मैचों में काफी ब्रेक नहीं मिल रहा है लेकिन हम इन सब के आदी हैं. हम बहुत यात्रा करते हैं और बहुत खेलते हैं, इसलिए यह कोई नई बात नहीं है. कप्तान ने आगे कहा कि हम अपने कौशल और एक टीम के रूप में हमें क्या करने की आवश्यकता है, इस पर ध्यान केंद्रित करेंगे. हमने यहां बहुत सारे मैच खेले हैं. हर कोई समझता है कि उन्हें क्या करने की आवश्यकता है.

भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें