26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नन्हे बच्चे की तरह रोहित कर रहे हैं विश्व कप ट्रॉफी को दुलार, देखें वीडियो

Rohit Sharma with Trophy: रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वियर हो रहा है. वीडियो में रोहित शर्मा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को किसी नन्हे बच्चे की तरह दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं.

Rohit Sharma with Trophy: भारतीय टीम गुरुवार (4 जुलाई) को भारत वापस आ गई है. भारतीय टीम के घर वापसी पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. जहां टीम इंडिया का दिल्ली वालों ने दिल से वहीं मुंबई वालों ने मोहब्बत से स्वागत किया. भारतीय फैंस ने टीम की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी. दिल्ली पहुंचने के थोड़ी देर बाद सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट्स स्टाफ पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. जिसके बाद सभी वहां से सीधे मुंबई रवाना हो गए. जहां सभी को भारतीय दर्शक के साथ विक्ट्री परेड निकालनी थी. वहीं रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वियर हो रहा है. वीडियो में रोहित शर्मा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को किसी नन्हे बच्चे की तरह दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में रोहित की वाइफ रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी मौजूद हैं. वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि रोहित शर्मा एक टिश्यू पेपर से वर्ल्ड कप ट्रॉफी को साफ कर रहे हैं.

Rohit Sharma with Trophy: छोटे बच्चे की तरह ट्रॉफी को उठाया था ऊपर

रोहित शर्मा टी20 विश्व कप 2024 ट्रॉफी के साथ छोटे बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं. ब्रिजटाउन में हुए फाइनल में जीत दर्ज करने के बाद भी मिली ट्रॉफी को रोहित ने आसमान के तरह ऐसे उछाला जैसे कई लोग बच्चे को प्यार से हवा के तरफ उछालते हैं. रोहित की कप्तानी में भारत ऐसी पहली टीम बन गई है जिसने किसी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अपने सभी मैच जीतकर ट्रॉफी जीती है. जीत के बाद रोहित ने कहा था कि यह जीत किसी सपने जैसी है जिस पर विश्वास कर पाना कठिन है.

Rohit Sharma with Trophy: मुंबई में उमड़ी लाखों की भीड़

टीम इंडिया शाम करीब साढ़े 5 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची, जिसके करीब एक घंटे बाद सभी खिलाड़ी मरीन ड्राइव पर पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ नीले रंग की ओपन बस में सवार हुए और विक्ट्री परेड का आरंभ किया. टीम इंडिया का स्वागत करने मरीन ड्राइव पर हजारों की भीड़ में लोग आए. जगह-जगह तिरंगा लहराया गया, ‘जय हिन्द’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए गए. इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम में भी हजारों की संख्या में लोग आए थे, जहां खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया और बीसीसीआई ने भारतीय टीम को 125 करोड़ रुपये की इनामी राशि भी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें