1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. suryakumar yadav describe virat kohli and ms dhoni in one word rohit sharma ipl 2021 indian cricket team rkt

फैन ने सूर्यकुमार यादव से धौनी और विराट के लिए पूछा एक शब्‍द? क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
pti photo

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के निलंबन के बाद खेल से दूर सूर्यकुमार यादव अपने घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके कारण राज्य में खेल और अन्य गैर-जरूरी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा हुआ हैं. इसलिए, खिलाड़ी खेल से जरूरी ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार ने हाल ही में अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनके कई सवालों का जवाब भी दिया, जो काफी वायरल हो रहा है.

फैन ने सूर्यकुमार यादव से धौनी और विराट के लिए पूछा एक शब्‍द? क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

विराट कोहली और एमएस धौनी का एक शब्द में वर्णन करने के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रतिक्रिया ने काफी सुर्खियां बटोरीं. कोहली के नेतृत्व में भारत में पदार्पण करने वाले सूर्यकुमार ने सिर्फ एक शब्द में राष्ट्रीय कप्तान की प्रशंसा की और उन्हें अपनी प्रेरणा बताया. सूर्यकुमार ने राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने से पहले कोहली के खिलाफ कई आईपीएल मैचों में भाग लिया था. धोनी के लिए, सूर्यकुमार ने पूर्व विश्व कप विजेता की प्रशंसा की और उन्हें 'किंवदंती' कहा. उन्हें धोनी के नेतृत्व में कभी खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन सूर्यकुमार ने आईपीएल में उनके खिलाफ कई मैचों में खेला. कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व उप-कप्तान सूर्यकुमार अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

फैन ने सूर्यकुमार यादव से धौनी और विराट के लिए पूछा एक शब्‍द? क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

सूर्यकुमार यादव वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए टीम इंडिया के साथ यूके के लिए उड़ान नहीं भरेंगे. इसके बजाय वह अगले महीने वॉइट बॉल सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ श्रीलंका का दौरे में शामिल हो सकते हैं. 30 वर्षीय सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए अपना पहला T20I और ODI खेला था, जहां उन्होंने जमकर रन बनाएं थें. राष्ट्रीय टीम में नये होने के बावजूद, सूर्यकुमार की श्रीलंका दौरे पर महत्वपूर्ण भूमिका होगी क्योंकि उन्होंने भारत ए के लिए पर्याप्त मैच खेले हैं. इस दौरे पर राहुल द्रविड़ टीम के कोच होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें