1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. surrey vs somerset ashwin superb performance before the series against england taking 6 wickets for 27 runs ind vs eng avd

SOM vs SUR : इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले अश्विन ने बरपाया कहर, 27 रन देकर चटकाये 6 विकेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले अश्विन ने बरपाया कहर
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले अश्विन ने बरपाया कहर
twitter

Surrey vs Somerset, Group 2 Cricket Score : इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ashwin) ने अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाया है. सरे की ओर से खेलते हुए अश्विन ने केवल 27 रन देकर 6 विकेट चटकाये. अश्विन ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दे डाली है.

अश्विन ने सरे के लिए चटकाये कुल 7 विकेट

आर अश्विन ने सरे के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने 58 ओवर की गेंदबाजी में 127 रन देकर 7 विकेट चटकाये. दरअसल अश्विन ने अभ्यास के लिए सरे की टीम से जुड़े थे. इधर अश्विन के प्रदर्शन से विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री काफी राहत की सांस ले रहे होंगे. अश्विन गुरुवार को डरहम में टीम इंडिया से जुड़ेंगे.

अश्विन की घातक गेंदबाजी के दम पर सरे ने समरसेट को 69 पर समेटा

आर अश्विन की घातक गेंदबाजी के दम पर सरे ने समरसेट को दूसरी पारी में केवल 69 रन पर समेट दिया. जबकि समरसेट की टीम ने पहली पारी में 429 रन बनाये थे. सरे की टीम पहली पारी में 240 रन ही बना सकी थी और दूसरी पारी में सरे ने 4 विकेट खोकर 104 रन बनायी. सरे और समरसेट के बीच मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ.

अश्विन पहली पारी में अपना परचम नहीं लहरा पाये थे. पहली पारी में उन्होंने केवल एक विकेट चटकाये. अश्विन ने पहली पारी में अच्छे कोण में गेंदबाजी की जबकि दूसरी पारी में उन्होंने अपनी कैरम बॉल से विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया.

अश्विन ने कैरम बॉल और ऑफ ब्रेक से मचाया कोहराम

अश्विन ने सरे के लिए खेलते हुए पिच से मिले अतिरिक्त उछाल का फायदा उठाया. उन्होंने अपनी कैरम बॉल और ऑफ ब्रेक का सूझबूझ से इस्तेमाल किया.

20 दिनों की छुट्टी पर है टीम इंडिया

आर अश्विन जहां एक ओर सरे के लिए मैदान पर धमाका कर रहे थे, तो दूसरी ओर टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी लंबी छुट्टी का भरपूर आनंद उठा रहे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी 20 दिनों की लंबी छुट्टी पर चले गये थे. लेकिन अब उनकी छुट्टी समाप्त हो रही है.

भारतीय दल डरहम में इकट्ठा होगा जहां वे 20 से 22 जुलाई तक ‘कम्बाइंड काउंटीज' (चयनित काउंटी एकादश) के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे. छुट्टी से लौटने के बाद खिलाड़ियों को आरटी-पीसीआर जांच दोबारा करानी होगी. उसके बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बायो बबल में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें