1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka vs india latest updates deepak chahar learned the art of winning matches from ms dhoni avd

Sri Lanka vs India : दीपक चाहर ने धौनी से सीखी मैच जिताने की कला, कहा - माही का मुझ पर गहरा असर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर ने धौनी से सीखी मैच जिताने की कला
दीपक चाहर ने धौनी से सीखी मैच जिताने की कला
twitter

sri lanka vs india : श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में नाबाद 69 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने वाले दीपक चाहर ने अपनी पारी का श्रेय महेंद्र सिंह धौनी को दिया है. दीपक ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, उनके ऊपर एमएस धौनी का गहरा प्रभाव पड़ा है.

दीपक चाहर ने कहा, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में 69 रनों की नाबाद पारी का श्रेय भी धौनी को ही देना चाहेंगे. उन्होंने बताया, रन का पीछा करते हुए मैच जिताने की कला उन्होंने माही से ही सीखी है.

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया 200 रन के अंदर 7 विकेट खोकर हार के कगार पर खड़ी थी, लेकिन 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये दीपक चाहर ने करिश्माई बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन की पारी खेली और टीम को धमाकेदार जीत दिला दी.

दीपक चाहर ने धौनी की तारीफ करते हुए कहा, केवल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही नहीं, बल्कि शुरू से ही उन्होंने धौनी को देखा है कि कैसे वह करीबी मैच को आसानी से जिताते थे. दीपक ने बताया, धौनी ने उनसे कहा था कि मैच आखिर तक ले जाना अपने हाथ में है. अगर ऐसा करने में कामयाब हुए, तो मैच रोमांचक हो सकता है.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले दीपक चाहर ने कहा, धौनी के उसर सीख का पालन उन्होंने दूसरे वनडे में किया. उनका लक्ष्य मैच को आखिर तक खिंचना था. धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले दीपक चाहर ने कहा, वह टी20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं, लेकिन बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर वह काफी खुश हैं.

जब दीपक से टी20 वर्ल्ड कप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, वो इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं, बल्कि उनका लक्ष्य है कि जब भी बल्ले या गेंद से मौका मिले खुद को साबित करना चाहेंगे. दीपक चाहर ने कहा, टीम में चयन उनके हाथ में नहीं है, उनका काम अच्छा प्रदर्शन करना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें