1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sourav ganguly health updates bcci president condition stable know what the doctor told avd

Sourav Ganguly Health Updates: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत स्थिर, जानें डॉ ने क्या बताया

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सौरव गांगुली को एहतियात के तौर पर 27 दिसंबर सोमवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly
Sourav Ganguly
twitter

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की हालत स्थिर बनी हुई है. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल ने सौरव गांगुली का हेल्थ अपडेट देते हुए यह जानकारी दी.

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सौरव गांगुली को एहतियात के तौर पर 27 दिसंबर सोमवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वुडलैंड्स अस्पताल की महनिदेशक और सीईओ डॉ रूपाली बासु ने कहा, अस्पताल में भर्ती होने के तीसरे दिन बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की हायमोडायनामिकली स्टेबल है.

डॉ ने बताया, सौरव गांगुली को बुखार नहीं है और शरीर में आक्सीजन का स्तर 99 प्रतिशत बना हुआ है. उन्होंने बताया, गांगली को रात में अच्छी नींद आ रही है.

गांगुली को सोमवार रात मोनोकलोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दी गई थी. बयान के अनुसार, मेडिकल बोर्ड उनके स्वास्थ्य पर करीबी नजर रखे हुए है. गांगुली को इस साल पहले भी दो बार अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है और उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. इसी साल उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

गौरतलब है कि सौरव गांगुली का हेल्थ ऐसे समय में खराब हुआ, जब टीम इंडिया तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और उतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका गयी है. दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नये वेरिएंट का खतरा सबसे अधिक है. वैसे में टीम इंडिया के दौरे को एक सप्ताह के लिए आगे बढ़या गया.

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका से जनवरी में लौटेगी. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी वनडे मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें