1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. shoaib malik share picture in rapper look sania mirza and anam mirza reacts on his post rkt

शोएब मलिक क्रिकेटर से बने रैपर तो सानिया मिर्जा की बहन अनम ने यूं लिए मजे

शोएब मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैपर लुक में एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर सानिया मिर्जा और उमकी बहन ने मजे लिए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शोएब मलिक
शोएब मलिक
फोटो - ट्वीटर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक (shoaib malik) और उनकी पत्नी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (sania mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये कपल आए दिन अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. फैंस से भी सानिया और शोएब को खूब प्यार मिलता है. वहीं शोएब मलिक मे हाल ही में अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसे देखकर सभी हैरान है. पाकिस्तानी क्रिकेटर मे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट जो तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक रैपर लुक में नज़र आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

शोएब मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैपर लुक में एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वे किसी रॉक्स्टार की तरह दिख रहे हैं. उन्होंने पीली डिजाइनर टी-शर्ट और जैकेट के साथ एक गॉगल पहन रखा है. उनकी इस फोटो पर उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा व उनकी साली अनम मिर्जा ने कमेंट किए हैं. दोनों ने शोएब की इस तस्वीर पर मजे लिए हैं. शोएब मे तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘द जाल्मी रैपर (The Zalmi Rapper).’

दरअसल जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की शुरुआत 27 जनवरी से होने वाली है और शोएब मलिक पेशावर जाल्मी के स्क्वॉड का हिस्सा हैं.शोएब मलिक इस तस्वीर पर सानिया मिर्जा और सानिया की बहन अनम मिर्जा ने कमेंट करके मजे लिए हैं। भारतीय टेनिस स्टार ने अंग्रेजी में उनकी इस तस्वीर पर टॉन्ट किया है. सानिया ने लिखा कि,’जरा भी एक्सपेन्सिव नहीं है (Not Bling At All). ’ वहीं अनम ने इस फोटो पर हंसने वाला इमोजी कमेंट में पोस्ट किया.

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा 12 अप्रैल 2010 को शादी कर ली थी. 2018 में दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने. उनके बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है. फिलहाल ये कपल दुबई में रहता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें