1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shoaib akhtars big disclosure i was raped and accused in 2005 tour of australia

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, 2005 के ऑस्ट्रेलिया दौरे में मुझ पर लगे थे रेप टू अटेंप्ट का आरोप

By Sameer Oraon
Updated Date
शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि जब वो ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे तो उनके ऊपर रेप टू अटेंप्ट का आरोफ लगा था.
शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि जब वो ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे तो उनके ऊपर रेप टू अटेंप्ट का आरोफ लगा था.
Twitter

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि जब वो ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे तो उनके ऊपर रेप टू अटेंप्ट का आरोप लगा था. ये इसलिए हुआ था क्यों कि उस वक्त मेरे साथ एक और साथी था और उसकी महिला के साथ कुछ गलत फहमी हो गई थी.

लेकिन पाकिस्तान टीम मैनेंजमेंट ने ने उस लड़के की बात को छिपाया. मैंने तब इस बारे में टीम मैनेजमेंट से बात भी की लेकिन उन्होंने नाम जिक्र नहीं किया. और मुझे तब लोग शक की नजर से देखने लगे. उन्होंने तब इस बारे में कहा कि शोएब वहां नहीं थे.

उस वक्त अख्तर को चोट की बात कह कर उन्हें वापस भेज दिया था. लोगों की नजर में मेरी इमेज उस वक्त एक प्ले बॉय और एक बिगड़ैल तेज गेंदबाज की तरह थी. बता दें कि उस वक्त अख्तर के ऊपर पीसीबी ने नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन में जुर्माना भी लगाया गया था. उस दौरे में पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार मिली थी और पाकिस्तान वो सीरीज 3-0 से हार गया था.

शोएब ने 2004 के ऑस्ट्रेलिया दौरे को भी याद करते हुए बताया कि पाकिस्तान की टीम 2004 में कोलकाता वनडे खेल रही थी तब तेंदुलकर रन आउट हो गए. तब लोगें को लगा कि वो मेरे कारण ही आउट हुए हैं. उसके बाद लोगों ने मेरे खिलाफ हूटिंग करनी शुरू कर दी. और मुझे ये सब अपने करियर में झेलना पड़ा है. हांलाकि मुझे कभी भी नस्लवाद जैसी टिप्पणियों का सामना नहीं करना पड़ा है.

सौरव मुझे सामना करने वाले बल्लेबाजों में सबसे सहासी बल्लेबाज

अख्तर ने यह भी बताया है कि उस वक्त पर सौरव मुझे सामना करने वाले सबसे सहासी बल्लेबाजों में से एक थे. जिन्होंने मेरी तेज गेंदबाजी का बहुत ही बहादुरी के साथ सामना किया. लोग भले उनके बारे में कहते हैं कि सौरव ज्यादा गेंदे खेलते हैं, बुजदिल इंसान जैसे शब्द उनके बारे में सुनने को मिलते हैं. लेकिन ये बातें फिजूल की है. मेरी नजर में सौरव गांगुली तेज गेंदबाजी का बेहद ही बहादुरी से सामना करने वाले खिलाड़ी थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें