30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Virat Kohli के बैटिंग पर शोएब अख्तर ने उठाए सवाल, कहा- ‘अगर वह हमारे जमाने में होते तो…’

Shoaib Akhtar on Virat Kohli Centuries: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के स्टार बैट्समैन विराट कोहली के शतकों पर सवाल उठाया है. शोएब ने कहा कि विराट अगर हमारे जमाने में होते तो 30 से 50 शतक ही लगा पाते.

Shoaib Akhtar on Virat Kohli: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय सचिन तेंदुलकर के बाद दुनिया में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट का बल्ला इस समय जमकर बोल रहा है. वह इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक 75 शतक लगा चुके हैं. दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर चुके हैं. हालांकि अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली के बल्लेबाजी पर सवाल उठाया है. शोएब ने विराट के शतकों के ऊपर बयान देते हुए कहा कि अगर वह हमारे जमाने में खेलते तो 30 से 50 शतक ही लगा पाते.

शोएब ने विराट के शतकों पर उठाया सवाल

शोएब अख्तर ने विराट कोहली के शतकों पर सवाल उठाते हुए दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान बयान दिया. उन्होंने कहा ‘विराट कोहली अगर हमारे जमाने में खेलते तो हम उन्हें खूब स्लेज करते. उन्हें इससे बैटिंग में काफी मुश्किल होती. अगर मैं, वकार यूनिस और वसीम अकरम अपने पीक पर होते तब विराट के लिए बैटिंग मुश्किल होती. हम उसे स्लेज करते और पंजाबी होने के कारण वह जवाब देते और हम उसे तंग करते. वह हमारे जमाने में खेलता तो वह 70 से ज्यादा शतक इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं लगा पाते. वह 30-50 शतक ही लगा पाते’.

43 की उम्र तक खेले विराट

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को 100 शतक के आंकड़े को पार करने का नुस्खा देते हुए कहा कि ‘मैं विराट कोहली से अपील करता हूं कि वह 43 साल की उम्र तक क्रिकेट खेले. ऐसे में उसके पास अभी 8 से 9 साल है. टीम इंडिया उन्हें किसी भी कंडीशन में खिलाएगी और मुझे लगता है कि वह अपने रिटायरमेंट तक 110 शतक लगा देंगे. आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में लंबे समय के बाद टेस्ट में शतक जड़ा है. यह उनके इंटरनेशनल करियर का 75वां शतक था. विराट जिस फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि वह बहुत जल्द 100 शतक लगाने वाले दुनिया और भारत के सचिन के बाद दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे.

Also Read: IND vs AUS: ‘मैं पल दो पल का शायर हूं…’, भारतीय टीम के डग आउट में नजर आएं MS Dhoni, फोटो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें