1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shikhar dhawan shared shirtless picture and showed his six pack abs team india cricket news rkt

धवन ने शेयर की अपनी शर्ट लेस तसवीर, टीम इंडिया के गब्बर ने दिखाएं अपने सिक्स पैक एब्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिखर धवन
शिखर धवन
फोटो - इंस्टाग्राम

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन इस समय शिखर पर हैं. आईपीएल 2021 के इस सीजन में धवन का बल्ला एक फिर जमकर बोला है. धवन ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक थें. वहीं शुक्रवार को गब्बर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्ट लेस तसवीर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस तसवीर पर फैंस बहुत पंसद कर रहा हैं. तसवीर को शेयर करते हुए धवन ने शेर की इमोजी लगायी है. शर्ट लेस तसवीर में टीम इंडिया के गब्बर की सिक्स पैक एब्स भी देखे जा सकते हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले धवन ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक फोटो शेयर की थी. धवन ने शार्दुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गब्बर और ठाकुर ऑफ स्क्रीन. ' इस फोटो पर कमेंट करते हुए केदार जाधव ने लिखा, 'रेयर कॉम्बिनेशन. ' हम सब यह जानते हैं कि 'गब्बर' और 'ठाकुर' ऑन स्क्रीन एक-दूसरे के दुश्मन थे. धवन के इस फोटो का कैप्शन इतना मजेदार था कि इसकी वजह है कि इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी आए.

बता दें कि टीम इंडिया (Team India) को जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाना है, ऐसी खबर है कि इस दौरे पर शिखर धवन को कप्तान बनाया जा सकता है. बता दें कि भारतीय टीम 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी. जहां पर 3 वनडे मैच खेले जाएंगे. पहला मैच 13 जुलाई, दूसरा 16 जुलाई और तीसरा मैच 19 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. टी20 सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई, दूसरा मैच 24 जुलाई और तीसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा.

वहीं कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर पहुंच चुकी है और फिलहाल साउथम्पटन में आइसोलेशन में है. 18 जून से 22 जून के बीच भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. वहीं उसके बाद टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों का टेस्ट सीरीज खेलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें