1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shikhar dhawan shared instagram picture gabbar and his lion expected playing xi of team india ishaan kishan prithvi shaw kuldeep and chahal avd

India vs Sri Lanka : 'गब्बर और उसके शेर', धवन ने इशारों-इशारों में बता दिया कैसा होगा टीम इंडिया का Playing XI

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka
India vs Sri Lanka
instagram

India vs Sri Lanka 1st ODI भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला 18 जुलाई यानी रविवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इधर मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया के नये कप्तान शिखर धवन ने एक तसवीर शेयर की है. जिसमें उनके साथ ईशान किशन, पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं.

धवन ने तसवीर के माध्यम से इशारों-इशारों में यह बता दिया है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन कैसा होने वाला है. धवन ने तसवीर के साथ कैप्शन लिखा, गब्बर और उसके शेर. इसके बाद धवन ने आगे लिखा, लड़के मुकाबला जीतने के लिए उत्साहित हैं.

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में दिख सकती है कुलदीप और चहल की करिश्माई जोड़ी

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में एक बार फिर से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की करिश्माई जोड़ी मैदान पर कमाल दिखाते नजर आ सकती है. कुलदीप यादव और चहल की जोड़ी ने टीम इंडिया को कई मुकाबले जीताये भी हैं. हालांकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा की जोड़ी के आने से दोनों की हाल के दिनों में काफी नुकसान उठाना पड़ा और कई सीरीज में टीम से बाहर बैठना पड़ा.

धवन के साथ पृथ्वी शॉ कर सकते हैं पारी की शुरुआत

धवन की तसवीर में पृथ्वी शॉ भी नजर आ रहे हैं. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि पृथ्वी शॉ न केवल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं, बल्कि उन्हें शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए भी भेजा जा सकता है.

इसी टीम से चुना जाएगा प्लेइंग इलेवन

भारत: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, चेतन सकारिया, नवदीप सैनी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें