18.8 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शोएब मलिक की शादी पर आया सानिया मिर्जा के पिता का बयान, सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़

सानिया मिर्जा के क्रिकेटर पति पाकिस्तान के शोएब मलिक ने टीवी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है. दूसरे ओर, शोएब की तीसरी शादी से सानिया के फैंस हैरान हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारत की पूर्व टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. उन्होंने अब तक आधिकारिक रूप से सानिया को तलाक भी नहीं दी है. शोएब की तीसरी शादी ने सानिया और उनके फैंस को अचंभित कर दिया है. शोएब ने पाकिस्तानी टीवी सीरियल की एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है. सना की भी यह दूसरी शादी है. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के बाद की दो तस्वीरें शेयर की. ये तस्वीरें देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और शोएब मलिक भारत में भी एक्स पर ट्रेंड करने लगे. हालांकि इस पूरे प्रकरण पर अब तक सानिया मिर्जा का रिएक्शन सामने नहीं आया है.

सानिया मिर्जा के पिता का था ऐसा रिएक्शन

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा से कहा कि यह ‘खुला’ था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है.’ शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक तलाक की पुष्टी नहीं की है. हालांकि पिछले दो साल में दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था, जबकि सानिया ने अपने इंस्टा अकाउंट से उनकी सारी तस्वीरें हटा दी हैं.

Also Read: सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाई दूसरी शादी, इस एक्ट्रेस से किया निकाह

सानिया मिर्जा के फैंस शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद से हैरान हैं. सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

कुछ प्रतिक्रियाएं यहां हैं…


https://twitter.com/siappaa_/status/1748597120402092361

2010 में हुई थी शोएब और सानिया की शादी

सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे. मलिक इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के 2024 संस्करण में कराची किंग्स के लिए खेलने के लिए तैयार हैं. यह 17 फरवरी को इस्लामाबाद यूनाइटेड और गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स के बीच मैच के साथ शुरू होने वाला है. मलिक ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन 40 साल की उम्र में भी उन्होंने टी20 आई खेलना जारी रखा है.

सानिया ने भी टेनिस को कहा अलविदा

पिछले साल मलिक ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 2021 टी20 विश्व कप में आखिरी बार पाकिस्तान के लिए टी20 अई में वापसी करने के बारे में भी बात की थी. दूसरी ओर, सानिया वर्तमान में पूर्व टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 में कमेंट्री पैनल में हैं. मिर्जा ने पिछले साल रोहन बोपन्ना के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 मिश्रित युगल में उपविजेता रहने के बाद ग्रैंड स्लैम को अलविदा कह दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें