1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sakib al hasan bangladesh star cricketer kicked the stump in ground then apologised on facebook know the reason rjh

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब ने स्टंप पर मारी लात, फिर फेसबुक पर मांगी माफी, जानें क्या है वजह...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sakib Al Hasan
Sakib Al Hasan
Facebook

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने अपने आज के व्यवहार के लिए फेसबुक पर पोस्ट लिखकर माफी मांगी है. शाकिब ने लिखा है -प्रिय प्रशंसकों , मैंने आज मैदान पर जिस तरह का व्यवहार किया उसके लिए मैं माफी चाहता हूं. मैं उनलोगों से खासकार माफी मांगना चाहता हूं जो इस मैच को घर पर बैठकर देख रहे थे. मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं की जा सकती है. मैं अपनी टीम, मैनेजमेंट, टूर्नामेंट के अधिकारियों और सब लोग से माफी चाहता हूं. मैं इस तरह का व्यवहार भविष्य में नहीं करूंगा.

गौरतलब है कि शाकिब अल हसन ने एक घरेलू टी-20 मैच के दौरान उस वक्त अपना आपा खो दिया जब अंपायर ने आउट की अपील पर नॉटआउट दिया. शाकिब ने गुस्से से स्टंप पर लात मारी और अंपायर से बहस भी किया. ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब मोहम्मडन स्पोर्टिंग की तरफ से खेल रहे थे और उनका मुकाबला अबाहानी लिमिटेड की टीम से था.

https://fb.watch/63bP8xLesb/

शेर-ए-बंगाल स्टेडियम में खेले गये मैच में मुशफिकर रहीम के खिलाफ किये गये पगबाधा की अपील को नकार दिये जाने के बाद शाकिब ने अपना आपा खो दिया और स्टंप पर पैर मार दिया.

शाकिब बांग्लादेश के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं . उन्होंने बांग्लादेश के लिए 10,000 से अधिक रन बनाये हैं और 600 से ज्यादा विकेट लिये हैं वे पूर्व में बांग्लादेश के कप्तान भी रह चुके हैं. मैच फिक्सिंग के मामले में शाकिब दो साल का प्रतिबंध भी झेल चुके हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें