1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. road safety world series 2021 virender sehwag sachin tendulkar indian legends bangladesh legends watch video cricket news in hindi chhattisgarh rkt

Road Safety World Series 2021: सहवाग ने खेली ताबड़तोड़ पारी और स्टेडियम में गूंजा सचिन-सचिन, इंडिया लीजेंड्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Safety World Series 2021
Road Safety World Series 2021
photo - twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) में धमाकेदार शुरुआत की है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गये अपनी शानदार पारी में सहवाग ने ताबड़तोड़ 80 रन बनाए. शुक्रवार को खेले जा रहे मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स को इंडिया लीजेंड्स ने 10 विके' से मात दी.

शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को खेले जा रहे मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ सचिन-सहवाग की वहीं पुरानी जोड़ी फिर से मैदान पर देखने को मिली. इस मैच में सबसे ज्यादा बेकरारी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को देखने के लिए हो रही थी.मैदान पर एक बार फिर इस जोड़ी को देख कर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला. वहीं स्टेडियम में फिर से सचिन-सचिन के आवाज से गूंज उ"". मैदान पर पूर्व खिलाड़ियों को देखने के लिए भारी भीड़ जुटी.

बता दें कि इस मैच में सहवाग अपने वही पुराने अंदाज में नजर आये. सहवाग ने बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ शुरुआती 3 गेंदों पर 14 रन ठोक डाले, इसके साथ ही उन्होंने यह बता दिया कि उनका इरादा क्या है. सहवाग ने महज 20 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया. उन्होंने इस दौरान 8 चौके 3 छक्के लगाए. शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में सहवाग ने 35 गेंदों पर 10 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 80 रन बनाए.

मालूम हो कि अनएकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मुकाबले में भारत (India) और बंग्लादेश (Bangladesh) की टीमें आमने सामने थी. इंडिया लेजेंड्स की ओर से स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए. युवराज सिंह और विनय कुमार ने भी दो विकेट झटके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें