1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ravindra jadeja and rishabh pant begins preparation for world test championship final watch video ind vs nz rkt

इंग्लैंड फतह करने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कसी कमर, जडेजा और पंत ने वीडियो शेयर कर बताया कैसे कर रहे हैं तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कसी कमर
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कसी कमर
twitter

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी शुरू कर दी. 18 जून को से को खेले जाने वाले टेस्ट चैंपियनशिप और उसके बाद इंग्लैंड के साथ होने वाले सीरीज के लिए टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ियों ने कमर कस लिया है. कोरोना के वजह से इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बीच में ही स्थगित हो जाने के बाद टीम के खिलाड़ी अपने अपने घरों को लौट चुके हैं और घर पर ही फिटनेस पर जमकर काम कर रहे हैं. इंग्लैंड जाने से पहले टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और रिषभ पंत भी इंग्लैंड फतह की तैयारी में जुटे हुए हैं.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो और तसवीर शेयर की है. उन्होंने पोस्ट के साथ ही लिखा है कि इसे इंग्लैंड फतह की तैयारी यहां से शुरू. बता दें कि जडेजा ने अपने जिम की तसवीर शेयर की है. घर में भी रह कर जडेजा अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. जडेजा ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आअपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया है. केवल बैट और बॉल से ही नहीं उन्होंने अपने फिल्डिंग से भी सबको दंग कर दिया था.

वहीं टीम इंडिया के विस्फोट विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी अपने फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं. पंत घास काटने की मशीन के साथ अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इस तरह से वह अपने लॉन की घास भी काट रहे हैं और खुद को एक्टिव और फिट भी रख रहे हैं. पंत ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है. पंत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये दिन मांगे मोअर', बता दें कि घास काटने की मशीन को अंग्रेजी में मोअर (Mower) कहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें