1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni wife sakshi singh dhoni shared video of csk captian pampering horse chetak in house watch video rkt

घर आये नये मेहमान का अच्छे से केयर कर रहे हैं धौनी, वाइफ साक्षी ने शेयर किया प्यारा वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नये मेहमान का अच्छे से केयर कर रहे हैं धौनी
नये मेहमान का अच्छे से केयर कर रहे हैं धौनी
सोशल मीडिया

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के समय से पहले स्थगित होने से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिला रहा है. खासकर ऐसे समय में जहां कोविड -19 लगभग पूरे देश लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं अपन घर रांची लौटने के बाद धौनी घर में आये नये मेहमान के साथ अच्छे पल बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धौनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh Dhoni) ने सोशल मीडियो पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें धौनी नये मेहमान का देखभाल कर रहे हैं.

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो रांची के अपने फॉर्महाउस में चेतक को दुलार करते नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धौनी को जानवरों से खासा लगाव है. हाल ही में उनके घर में घोड़े की एंट्री हुई है, जिसका नाम चेतक है. वीडियो में धोनी अपने घर में आए नए मेहमान चेतक की मालिश करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि धौनी के रांची स्थित फॉर्महाउस में 1 मई को चेतक आया था.

बता दें कि साक्षी सिंह ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया सबसे पहले चेतक की झलक दिखायी थी. साक्षी ने उस पोस्ट में लिखा था कि चेतक आपका घर में स्वागत है. आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं, जब आपने लिली (कुत्ता) से मुलाकात की. हम आपको अपने परिवार में खुशी से अपनाते हैं. दरअसल इस वीडियो में ‘चेतक’ धौनी के कुत्ते लिली के साथ खेलता हुआ नजर आया था. बता दें कि धौनी को जानवारों से भी बहुत लगाव है, उन्होंने कई नस्ल के कुत्ते भी पाल रखा है.

वहीं बात अगर आईपीएल की करे तो पिछली बार चेन्नई सुपर किंग्स और कप्तान एमएस धोनी के लिए य अच्छा सीजन नहीं था, जिसमें उनके और फ्रैंचाइज़ी दोनों उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए संघर्ष कर रहे थे. हालांकि इस सीजन में चेन्नई ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. सीज़न को निलंबित करने से पहले, सुपर किंग्स ने अपने 7 में से 5 गेम जीते थे और आईपीएल सीज़न 14 के प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर थे. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार खिताब अपने नाम करना चाहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें